single-post

सीरियल 'शक्ति' से हरमन के बाद अब सौम्या भी कहेंगी अलविदा, जल्द शो को छोड़ेंगी रुबीना !

Sept. 16, 2019, 3:43 p.m.

सीरियलल शक्ति अस्तित्व के अहसास की हमेशा ही दर्शकों के दिलों पर छाया रहता है। इस शो में हमेशा ही कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता रहता है। अब इन दिनों शो में खूब ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। लेकिन बीते दिनों ही शो के फैंस का दिल टूट गया है। दरअसल शो से लीड एक्टर विवियन डिसेना चले गए हैं। इस सीरियल में हरमन का किरदार निभाने वाले विवियन डीसेना ने शो को बीते दिनों ही छोड़ा है। हरमन के जाने के बाद शो के फैंस काफी दुखी हुए थे। अब खबर आई है कि शो की लीड एक्ट्रेस भी ये सीरियल छोड़ रही है। खबर आ रही है कि रूबीना दिलैक यानि शो में किन्नर बनीं सौम्या भी शो को अलविदा कह रही हैं। विवियन के बाद अब फीमेल लीड रुबीना दिलैक भी सीरियल छोड़ सकती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सीरियल में नवंबर के नजदीक बड़ा लीप दिखाया जाएगा। इसमें सौम्या का किरदार निभा रहीं रुबीना और हरमन का किरदार निभा रहे विवियन के बच्चों पर कहानी फोकस की जाएगी। उनकी बेटी को ट्रांसजेंडर दिखाया जा जाएगा और नए चेहरों को जगह दी जाएगी। 

ऐसे में अब रुबीना भी जल्द ही शो को छोड़ सकती हैं। हालांकि अभीतक कोई कंफर्मेशन नहीं आई है लेकिन रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सौम्या यानि कि रुबीना शो को अलविदा कह सकती हैं। रुबीना से पहले विवियन शो को छोड़ चुके हैं। विवियन के शो को छोड़ने के पीछे की वजह को लेकर कहा गया था कि, लीप के बाद शो में विवियन को एक बड़े बच्चे का पिता के तौर पर नजर आना था, लेकिन वह नहीं चाहते है कि एक बड़े बच्चे का पिता बनें। 

इसलिए उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है। शो में हरमन की जगह किसी दूसरे एक्टर को लेने के बजाए शो के मेकर्स ने सीरियल से हरमन के कैरेक्टर को ही खत्म करने का फैसला लिया है। अब लग रहा है कि सौम्या का किरदार भी जल्द ही खत्म कर दिया जाएगा।