कोमोलिका के बाद अब प्रेरणा भी कहेंगी 'कसौटी' को अलविदा, जल्द एरिका भी छोड़ रही हैं शो !

4 weeks ago

सीरियल कसौटी जिंदगी के टीवी पर अब नंबर 1 शो बन चुका है। क्योंकि अब इस शो की टीआरपी सबसे ऊपर जो रहने लगी है। इस शो को दर्शक खूब पसंद कर रहे है। एकता कपूर के इस शो में एरिका फर्नाडिज, पार्थ समथान नजर आ रहे है। बीते दिनों ही हिना खान ने इस शो को अलविदा कहा है। वहीं हिना के बाद शो में जल्द ही मिस्टर बजाज की एंट्री होने जा रही है। हालांकि अब इस शो से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक हिना के बाद शो की मेन लीड एक्ट्रेस एऱिका फर्नाडिज भी शो को जल्द छोड़ सकती हैं। एरिका शो में प्रेरणा का रोल प्ले कर रही हैं। खबरें आ रही हैं प्रेरणा यानि एरिका भी जल्द शो को अलविदा कह सकती हैं।

 शो के मेकर्स एरिका फर्नांडिस के रोल पर काम कर रहे है। वो एरिका को उनके शो के छोड़ने को कैसे सही ठहराया जाए, इस पर वक्त विचार कर रहे है। एऱिका ने अचानक ही शो छोड़ने का फैंसला किया है। हालांकि अभी ये रिपोर्ट्स सही हैं या नहीं ये तो वही बता सकते हैं। फिलहाल, मेकर्स इसमें लगे हैं कि एरिका को रिप्लेस किया जाएगा या नहीं। इस बात को लेकर जब एरिका से बात की गई तो उन्होंने इस पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

 हालांकि ये खबर इस वक्त जोर शोर से फैली हुई है कि एरिका जल्द ही शो को अलविदा कह रही हैं। अब एरिका कबतक शो से जाएंगी और या फिर शो में ही रहेंगी, ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। वहीं एऱिका और पार्थ समथान के अफेयर की खबरें भी इन दिनों खूब आ रही हैं। बीते दिनों ही सीरियल के सेट पर एरिका की तबियत अचानक खराब हो गई थी, जिसके बाद पार्थ सेट पर ही उनका बेहद खास ख्याल रखते हुए नजर आए थे।

 दोनों को लेकर कहा गया है कि ये सीक्रेट डेटिंग कर रहे हैं। वहीं शो की बात करें तो कोमोलिका के रोल को शो से इस वक्त हटा दिया गया है। क्योंकि हिना खान ने शो से ब्रेक लिया है औऱ वो इस वक्त कान फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेर रही है। इसके अलावा शो में करण सिंह ग्रोवर जल्द ही मिस्टर बजाज के रूप में एंट्री कर सकते हैं।