single-post

'ये है मोहब्बतें' और 'इश्कबाज़' के बाद अब ये शो भी हो रहा है बंद, जानकर चौंक जाएंगे आप !

March 3, 2019, 6:41 p.m.

टीवी की दुनिया में इन दिनों बैक टू बैक शोज ऑफएयर हो रहे है। बीते दिनों में ही देखा जाए तो कई शोज बंद हो रहे है। अभी हाल ही में खबर आई कि सीरियल इश्कबाज बंद हो रहा है। इसके बाद खबर आई है कि सीरियल ये है मोहब्बतें भी ऑफएयर होने जा रहा है. अब लीजिए एक और शो बंद होने जा रहा है। खबर के मुताबिक कलर्स टीवी पर आने वाला शो इंटरनेट वाला लव भी बंद हो रहा है। इस शो में शिविंग नारंग और तुनिषा शर्मा लीड रोल में नजर आ रहे है. इसीलिए अब ये शो भी बंद हो रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक शो का आखिरी एपिसोड 8 मार्च को टेलिकास्ट किया जाएगा।

 हाल ही में शो के लीड स्टार ने कहा कि, मुझे भी पता चला है कि यह शो ऑफ एयर हो रहा है, लेकिन चैनल या निर्माताओं की तरफ से कोई आधिकारिक सूचना नहीं है। हर अच्छी चीज का अंत होना है, और किसी भी मामले में, यह हमेशा सीमित-एपिसोड श्रृंखला के लिए था। मैं शो का हिस्सा बनकर खुद को सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं, क्योंकि ये युवा-केंद्रित शो था और हम टीवी पर आमतौर पर देखते हैं। मुझे टीम की याद आएगी, जो परिवार की तरह हो गई है। मेरे पास कुछ ऑफर्स हैं और लंबे समय से फैमिली वेकेशन के बाद नया प्रोजेक्ट लेंगे। 

वहीं शो की लीड एक्ट्रेस तुनिशा ने कहा कि,“ मैंने भी इन अफवाहों को सुना है, लेकिन मुझे इस पर यकीन नहीं है। हालांकि अभी जो हो खबर आ रही है कि शो ऑफएयर हो रहा है। साथ ही शो इसके बाद वूट पर शिफ्ट होगा। ये शो पिछले साल ही अगस्त में टीवी पर आया था। शो को धीरे धीरे काफी पसंद किया गया है। हालांकि शो वो कमाल नहीं दिखा पाया जो इससे उम्मीद की जा रही थी। शो में सोशल मीडिया औऱ लव का कनेक्शन दिखाया गया। जो कि दर्शकों को भी ठीक ठाक ही पसंद आया। शिविंन को आपने सीरियल वीर की अरदास वीरा में पहले देखा होगा।