single-post

दुबई जेल से रिहा होने के बाद भी इंडिया नहीं आ पाई इस एक्टर की पत्नी, होटल में ही रह रही है !

Sept. 5, 2018, 3:28 p.m.

बीते दिनों ही एक खबर आई थी जिससे एक्टर अमित टंडन के चेहरे पर मुस्कान आ गई थी। दरअसल सीरियल कसम तेरे प्यार की के एक्टर अमित टंडन की वाइफ रूबी टंडन बीते दिनों ही जेल से रिहा हुई है। अमित टंडन की पत्नी पिछले काफी वक्त से दुबई की जेल में बंद थी । अब आखिरकार वो जेल से बाहर आ गई हैं । अमित की वाइफ रूबी टंडन पूरे 10 महीने बाद जेल से बाहर आई। लेकिन अब एक रिपोर्ट के मुताबिक बेल होने के तीन महीने बाद भी रूबी इंडिया वापस नहीं आ पाई है। तो आपको अब इसकी वजह बताते हैं।

 रिपोर्ट में कहा गया है कि दुबई पुलिस ने उन्हें बेल तो दे दी है। लेकिन उन्हें वहां से बाहर आने की अनुमति नहीं दी है। इसी के चलते रूबी दुबई के एक होटल में फंसकर रह गई हैं। वो वहीं पर रह रही हैं। हालांकि रूबी चाहती हैं कि वो जल्द ही इंडिया वापस आकर अपना काम और जीवन आगे बढ़ाएं। बता दें कि रूबी पर दुबई हेल्थ अथॉरिटी (DHA) ने उनके अधिकारी को धमकाने और उनसे बदतमीजी करने का आरोप लगाया था।

 इसी के आरोप के चलते रूबी को जेल जाना पड़ा था । रूबी को जेल छुड़वाने के लिए उनके पति अमित टंडन ने काफी कोशिश की थी। वहीं दुबई की जेल में रूबी से मिलने के लिए मौनी रॉय भी जा चुकी है । रूबी मौनी की बहुत अच्छी दोस्त है । रूबी पेशे से एक डर्मेटॉलजिस्ट हैं। फिलहाल देखते हैं कि रूबी इंडिया कब आती है।