single-post

रानी मुखर्जी की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगे अहान पांडे, जल्द करेंगे अपना डेब्यू !

March 26, 2019, 1:42 p.m.

बॉलीवुड एक्टर रानी मुखर्जी इन दिनों परिवार पर ध्यान दे रही हैं। रानी इन दिनों फिल्मों में कम ही दिखती हैँ। पिछले दो तीन सालों से रानी मुखर्जी पर्दे से दूर थी। बीते साल ही रानी ने फिल्म हिचकी से वापसी की है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। हिचकी से पहले रानी फिल्म मर्दानी में नजर आईं थी। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। बीते दिनों से फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर खबरें आ रही है। कहा जा रहा है कि जल्द ही पर्दे पर मर्दानी 2 आने वाली है। एक बार फिर से इस फिल्म में रानी पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगी। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म से रानी के एक स्टारकिड की लॉन्चिंग हो रही है। 

खबर के मुताबिक इस फिल्म से रानी के साथ चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे डेब्यू करने वाले है। रिपोर्ट के मुताबिक अहान पांडे मर्दानी 2 में रानी के साथ नजर आएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, अहान पांडे को एक बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्म में असिस्टेंड डायरेक्शन से अपना करियर शुरु करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि अहान एक्टिंग के साथ साथ फिल्ममेकिंग की भी जानकारी लेना चाहते हैं। इसीलिए वो ज्यादातर फिल्मों में ध्यान दे रहे है। 

माना जा रहा है कि रानी की फिल्म से अहान अपने करियर की शूरूआत करने जा रहे है। मर्दानी  फिल्म में रानी सीनियर इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय का रोल निभाया था। जिसकी पूरे बॉलीवुड में तारीफ हुई थी। फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा ने शिवानी रॉय की अगली कड़ी को मंजूरी दे दी है। मर्दानी लिखने वाले गोपी पुथरन को मर्दानी 2 के डायरेक्शन की कमान भी सौंप दी गई है। बता दें कि, रानी मुखर्जी ने साल 2014 में फिल्मकार और यशराज फिल्म्स के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। शादी के बाद रानी कई सालों तक फिल्मों से दूर रही है। अब देखते हैं कि मर्दानी 2से रानी क्या धमाल मचाती हैं।