single-post

पिछले 17 सालों से Cannes में अपना जलवा बिखेर रही हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, देखिए तस्वीरें

May 11, 2018, 9:26 p.m.

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन आज कान्स के लिए निकली है । ऐश आज कान्स में फिर से अपना जलवा दिखाने के लिए गई है । ऐश्वर्या पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं जो पिछले 17 सालों से कान्स के रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखा रही है । ऐश की अदाओं ने लाखों नहीं बल्कि करोड़ों को दीवाना बनाया है । इसीलिए वो एक बार फिर से इस बार रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाएंगे ।

2002- कांसऐश्वर्या राय की पहली कान्स अपीयरेंस साल 2002 में हुई थी । इस साल ऐश कान्स में संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान के साथ गई थी । ऐश कान्स में तब अपनी फिल्म देवदास के प्रीमियर के लिए गई थी । उस वक्त में ऐश ने येलो कलर की साड़ी पहनी थी । जो कि उन पर गजब लग रही थी ।2003 - कांस

ऐश्वर्या की ये दूसरी अपीयरेंस थी । कान्स में ऐश के लिए दूसरा साल काफी कुछ लेकर आने वाला था । ऐश ने इस बार अपने फैशन को थोड़ा सा आगे बढाया और एक नया एक्सपेरिमेंट किया । इस साल ऐश इंडियन और वेस्टर्स आउटफिट का कॉन्बो किया ।

2004 -कांस

ऐश जहां भी जाती हैं सारे कैमरे बस उन्हीं की तरफ मुड़ जाते हैं..हर नजर ठहर जाती है । साल 2004 में जब ऐश कांस में गईं तो इस बार वो कॉन्फिडेंट नजर आई । क्योंकि इस बार ऐश ने कांस में तीसरी बार एंट्री मारी थी । व्हाइट कलर के गाउन में ऐश ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया  । इस बार ऐश ने अपने फैशन सेंस से भी सभी को इंप्रेस किया ।

2005 - कांस

वक्त के साथ ऐश का जादू भी बढता गया । कांस के रेड कार्पेट पर इस बार ऐश चौथी बार चली । इस चौथी अपीयरेंस में ऐश ने इंटरनेशनल डिजायनर गिओगिरयो अरमानी की व्हाइट कलर की फ्लोरल ड्रेस में रेड कार्पेट पर बिजलियां गिराई । साथ ही ब्लैक गाउन भी इस दौरान ऐश ने पहना । जिसकी भी खूब तारीफे हुई ।

2006 - कांसएक बार फिर से ऐश्वर्या कांस के रे़ड कार्पेट पर आई । इस बार ऐश ने  ब्लू कलर गाउन के साथ गले में स्नैक लुक एक्सेसरी को कैरी किया। ऐश का ये अंदाज भी लोगों को खूब भाया ।

2007 -कांसइस साल ऐश्वर्या शादी के बाद पहली बार कांस के रेड कार्पेट पर गईं । इस बार ऐश अकेली  नहीं गई थी । बल्कि कांस के रेड कार्पेट पर इस बार अभिषेक बच्चन भी उनके साथ थे । व्हाइट कलर के गाउन में ऐश ने रेड कार्पेट पर अभिषेक के साथ वॉक किया । साथ ही ऐश ने गले में डायमंड नेकपीस पहना ।

2008 - कांसइस बार फिर से ऐश ने पति अभिषेक के साथ रेड कार्पेट पर एंट्री की । तीन अलग अलग तरह के गाउन्स में ऐश का जादू बरकरार रहा । ऐश्वर्या का इस बार का लुक भी काफी हटकर रहा । वहीं फैशन पुलिस को भी लुक काफी पसंद आया ।

2009 - कांसहर साल ऐश की रेड कार्पेट अपीयरेंस अलग होती जा रही थी । ऐश्वर्या की अपीयरेंस के साथ उनका लुक भी अलग था । ऐश ने इस बार फिर से व्हाइट कलर का गाउन पहना । लेकिन उनका स्टाइल बिल्कुल अलग ही था । वहीं दूसरे दिन ऐश ने ब्लू कलर का गाउन पहना ।

2010 - कांसइस साल ऐश्वर्या ने फिर से गाउन को पहना । लेकिन इस बार ऐश ने डिजाइनर सब्यसांची की साड़ी को भी पहना । ब्लैक, पिंक औऱ लाइट ब्लू गाउन में ऐश ने अपना कहर बरपाया । तो वहीं गोल्डन साड़ी में पति अभिषेक के साथ ऐश ने रेड कार्पेट पर वॉक किया ।

2011- कांससाल 2011 में भी ऐश ने कुछ ऐसा ही किया । इस वक्त ऐश 9 सालों से कांस मे शिरकत कर चुकी थी । ऐश ने क्रीम कलर और व्हाइट के साथ ब्लू कॉम्बिनेशन वाले गाउन्स को पहना । इन दोनों ही ड्रेसेज में ऐश की खूब तारीफे हुई ।

2012 - कांसऐश्वर्या अब मां बन चुकी थी । बेटी आराध्या के जन्म के बाद ऐश्वर्या ने कांस पर पहली बार एंट्री ली । इस दौरान ऐश्वर्या के बढ़े वजन के चलते उन्हें काफी कुछ कहा गया । लेकिन ऐश्वर्या ने किसी की परवाह किए बिना रेड कार्पेट पर आग लगाई ।

2013 - कांसअभी भी ऐश्वर्या राय बच्चन का वजन कम नहीं हुआ था। ऐश्वर्या ने इस बार भी तीन अलग अलग गाउन्स में रेड कार्पेट पर वॉक किया औऱ सभी की नजरों को अपनी ओर खींचा ।

2014 -कांसइस बार ऐश की धमाकेदार वापसी हुई । बेटी आराध्या के जन्म के  दो साल बाद ऐश का वजन अब कम हो चुका था । ऐश्वर्या अब बिल्कुल फिट हो चुकी थी । गोल्डन कलर के फिश स्टाइल गाउन में ऐश्वर्या ने मानो रेड कार्पेट पर अपना परचम लहरा दिया हो ।

2015 - कांसइस साल भी ऐश्वर्या अलग अलग तरह के गाउन्स में रेड कार्पेट पर उतरी । कभी व्हाइट फिश ट्रेल गाउन में तो कभी रेड औऱ ग्रीन गाउन में ऐश ने रेड कार्पेट पर वॉक किया ।

2016- कांसइस साल ऐश्वर्या को काफी क्रिटिसाइज किया गया । क्योंकि इस बार ऐश ने रेड कार्पेट पर अलग अलग तरह की अच्छी ड्रेसेस को तो पहना । लेकिन इस बार ऐश्वर्या ने इस बार पर्पल कलर की लिपस्टिक से सबको निऱाश किया और वो सबके निशाने पर आई ।

2017- कांसपिछले साल ऐश्वर्या ने फिर से अपना जलवा दिखाया । प्रिंसेस की तरह नजर आई ऐश ने रेड कार्पेट पर अपना जादू चलाया । ओपन शोल्डर वाली डिज्नी प्रिंसेस वाली ड्रेस पहन ऐश ने साबित किया उनकी जगह कोई नहीं ले सकता है ।