ऐश्वर्या की बेटी आराध्या ने सिनेमा हॉल में पहली बार देखी मम्मी की फिल्म, मम्मी को पर्दे पर देख ये कहा !

9 months ago

ऐश्वर्या राय बच्चन की फन्ने खां भले ही बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप हो गई हो लेकिन उनके परिवार को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है। एक तरफ उनके पति अभिषेक बच्चन फिल्म देखने के बाद से ही ऐश और फिल्म की तारीफें करते देख नहीं रहे तो दूसरी तरफ अब उनकी लाडली आऱाध्या भी जुड़ गई है उनकी फैन लिस्ट में हाल ही में ऐश ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि फन्ने खान उनकी पहली फिल्म है जो आराध्या ने बड़ी स्क्रीन पर देखी है इससे पहले नन्हीं आराध्या ने मम्मी की फिल्में या परफॉर्मेंस सिर्फ टीवी पर देखी हैं । आराध्या ने मम्मी की ये फिल्म अपने दोस्तों और उनके घरवालों के साथ मिलकर थिएटर में देखी है। ऐश के मुताबिक उनकी बेटी को फिल्म काफी पसंद आई है। 

ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म फन्ने खान की स्क्रीनिंग में आराध्या ने ये फिल्म देखी थी।  इस स्क्रीनिंग में कैमराज का पूरा ध्यान खींचा ऐश की छोटी सी लाडली अराध्या ने । ऐश जब तक इस इवेंट पर मौजूद रही तब तक अराध्या ने मम्मी का हाथ नहीं छोडा। तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि ऐश्वर्या अपने को स्टार अनिल कपूर के साथ गहरी चर्चा में बिजी हैं लेकिन अराध्या मम्मी को अपने पास से हिलने तक नहीं दे रही थीं। 

 इस मौके पर ऐश्वर्या ने बेटी को माधुरी से भी मिलाया। ऐश्वर्या उस दौरान भी मम्मी ऐश से चिपकी नजर आई।  ऐश और अराध्या की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल साइट्स पर जमकर वायरल हुईं

आराध्या अपनी मम्मी ऐश से इस कदर क्लोज है कि पापा अभिषेक को भी मम्मी के सामने भाव नहीं देती। कुछ दिन पहले एयरपोर्ट पर  पापा और मम्मी के साथ आराध्या आ रही थी तब अभिषेक ने आराध्या का हाथ पकड़ना चाहा लेकिन वो मम्मी से चिपक गईं।