PICS - ऐश्वर्या ने कुछ इस तरह आकाश अंबानी के रिसेप्शन में सलमान को एवॉइड किया !

1 week ago



मुकेश अंबानी के लाडले आकाश अंबानी श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। आकाश अंबानी की शादी को अटेन्ड करने के लिए देश विदेश से कई नामी हस्तियां पहुंची थीं। बॉलीवुड से भी आमिर ख़ान करण  जौहर, रणबीर कपूर,  प्रियंका चोपड़ा सुपरस्टार रजनीकांत,  टाइगर श्रॉफ दिशा पाटनी समेत कई सितारे पहुंचे थे। ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान ख़ान भी उस रात अंबानी के मेहमान बने थे लेकिन अंबानी की महफिल में सलमान और ऐश्वर्या एक बार भी एक दूसरे के आमने-सामने नहीं आए थे। 




वैसे तो ऐश्वर्या राय यहां अपने हस्बैन्ड अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ क़रीब 6 बजे ही पहुंच गईं थीं। ऐश्वर्या काफी देर तक यहां रुकी थीं। सलमान ख़ान भी आकाश अंबानी की शादी में आने के लिए बिल्कुल रेडी थे.. लेकिन वो वहां से ऐश्वर्या राय के निकलने का इंतज़ार कर रहे थे और आख़िरकार जब रात 11 बजे के बाद ऐश अंबानी की महफिल से निकलीं.. तब जाकर सलमान शादी में पहुंचे। 



 सलमान की वजह से आज भी ऐश्वर्या काफी असहज हो जाती हैं। हाल ही में जब सुभाष घई की बर्थ-डे पार्टी में ऐश का सलमान से आमना-सामना हुआ था तो ऐश ने सलमानन को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया था। पिछले साल  सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में जैसे ही सलमान ख़ान की इंट्री हुई थीं.. ऐश्वर्या राय अपने हस्बैन्ड अभिषेक के साथ वहां से चली गईं थी। 




ऐश्वर्या राय सलमान का सामना करने से कितना बचती हैं इसका अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि पिछले साल जब अनिल कपूर फिल्म फन्ने खां का प्रमोशन करने दस का दम में पहुंचे थे तो ऐश सलमान की वजह से शो में नहीं पहुंची थी।



सलमान को फेस करना और उनसे बात करना तो दूर ऐश्वर्या उनका नाम तक सुनना नहीं पसंद करती हैं.. वहीं दूसरी तरफ सलमान आज भी ऐश्वर्या को बहुत इज्जत देते हैं। वो इस बात का खास ख्याल रखते हैं कि उनकी वजह से ऐश को कोई परेशानी ना हो।