बेटी आराध्या का महज़ हाथ पकड़ने पर ही ऐश्वर्या हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा 'ओवरप्रोटेक्टिव' !

4 months ago

बॉलीवु़ड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन बीते दिनों ही फिल्म फन्ने खां में नजर आई थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या का रोल ज्यादा बड़ा नहीं था। लेकिन फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके अलावा वो जल्द ही कई और फिल्मों में भी दिखेंगी। ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीत कर पूरे देश को गर्वित महसूस करवाया है। हाल ही में ऐश्वर्या मां वृंदा राय औऱ बेटी आराध्या के साथ अमेरिका के लिए गई थी।अमेरिका में ऐश्वर्या को वुमेन इन फिल्म एंड टीवी (डब्ल्यूआईएफटी) इंडिया अवार्ड के लिए सिनेमा में उत्कर्ष्ट योगदान के लिए मैरील स्ट्रीप अवार्ड से सम्मानित किया गया। 

इस दौरान ऐश्वर्या के साथ उनकी लाड़ली बेटी आराध्या भी मौजूद रही। ऐश्वर्या ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और बेटी आराध्या संग तस्वीरें पोस्ट की। ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को बेहद प्यार करती हैं। आए दिन ऐश्वर्या बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। लेकिन हाल ही में उन्हें इसी के चलते ट्रोल कर दिया गया।

 दरअसल सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐश्वर्या को इसीलिए ट्रोल किया कि वो हर जगह अपनी बेटी को साथ क्यों लेकर जाती हैं। दरअसल हाल ही में ऐश्वर्या बेटी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई। बेटी का हाथ थामे ऐश की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई। लेकिन लोगों ने ऐश्वर्या को इसके लिए ट्रोल कर दिया। 

अपनी बेटी का महज हाथ पकडने से लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। कई यूजर्स ने हद तब कर दी जब वो इसे लेकर उल्टे सीधे कमेंट्स करने लगे। यूजर्स ने ऐश्वर्या को ओवरप्रोटेक्टिव बता दिया। एक यूजर ने कहा कि उफ्फ, वो अपनी बेटी को बर्बाद कर रही हैं और उसकी आजादी छीन रही हैं। 

बता दें कि चाहें किसी इवेंट में जाना हो या फिर किसी फंक्शन को अटेंड करना हो। ऐश्वर्या कोशिश करती हैं कि वो अपनी बेटी को साथ ही रखें। बीते दिनों ही ऐश्वर्या की फिल्म फन्ने खां की स्क्रीनिंग में भी आराध्या गई थी। इस स्क्रीनिंग में कैमराज का पूरा ध्यान खींचा ऐश की छोटी सी लाडली अराध्या ने। पिछले वक्त में कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान जब ऐश्वर्या ने बेटी को किस करते हुए एक तस्वीर डाली थी तब भी उन्हें ट्रोल किया गया था।