बिग बी से बहुत नाराज हैं उनकी बहू ऐश्वर्या ! जानिए क्या है वजह ?

1 week ago

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी एक साथ काम करvs जा रहे हैं। इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है। इमरान हाश्मी इस बात से बहुत खुश है कि आनंद पंडित के प्रोडक्शन की नई फिल्म में उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने कौ मौका मिला है। ये एक थ्रिलर फिल्म होगी। 

इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है।  फिल्म का टाइटल है चेहरे। इमरान हाश्मी इस बात से बहुत खुश है कि उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी ये खुशी शेयर की है। 

इमरान हाश्मी ने ये भी लिखा है कि अमिताभ बच्चन के साथ उनकी नानी भी काम कर चुकी हैं। फिल्म जंजीर में उनकी ग्रैंड मदर ने छोटा सा रोल किया था।

 

इमरान के ट्वीट से जाहिर है कि बिग बी के साथ काम कर वो कितने खुश हैं लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन अमिताभ और इमरान के एक साथ काम करने से नाखुश हैं। ऐश्वर्या ने आजतक इमरान हाश्मी को माफ नहीं किया है। इमरान हाश्मी ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक ब्यूटी कह दिया था। वो दिन था और आज का दिन है। ऐश को प्लास्टिक ब्यूटी का खिताब देने वाले इमरान को ऐश ने अपना कट्टर दुश्मन मान लिया था।

 यहां तक की 2017 में आई फिल्म बादशाहों में भी ऐश ने सिर्फ और सिर्फ इमरान की वजह से ही काम करने से साफ़ मना कर दिया था। अब जब इमरान के साथ चल रही इस कॉल्ड वॉर को नज़रअंदाज़ करके बिग बी ने अपनी बहू के दुश्मन से हाथ मिलाया है तो ससुर जी का ये फैसला बच्चन खानदान की बहू को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। खबर है कि ऐश्वर्या इस बात से नाराज हैं कि उनके ससुर बिग बी इमरान हाश्मी के साथ काम कर रहे हैं।