खत्म हुई रानी-ऐश्वर्या की सालों पुरानी दुश्मनी, लगाया एक दूसरे को गले, देखिए वीडियो

3 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय सालों से एक दूसरे से बात नहीं करती है। आज भले ही एक दूसरे की अच्छी दोस्त ना हो लेकिन एक वक्त था जब दोनों एक दूसरे की बेस्ट फ्रैंड हुआ करती थी। दोनों की दोस्ती की मिसाल दी जाती थी। लेकिन दोनों की दोस्ती ज्यादा दिन नहीं चली। लेकिन अब लग रहा है कि वक्त की कड़वाहट को भुलाकर ये एक हो चुकी हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय जब राज कपूर की वाइफ कृष्णा राज कपूर के अंतिम दर्शन करने पहुंची। तो कैसे उन्होंने गेट पर खड़ी रानी मुखर्जी को गले लगा लिया। लोगों ने कई साल के बाद रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय को इस तरह से एक साथ देखा था।

 लेकिन पास में ही इनके करिश्मा कपूर भी खड़ी थी। जिनसे इन्होंने मुलाकात नहीं की। अब ये तो आपको पता ही होगा कि अभिषेक के साथ करिश्मा का एक ज़माने में क्या रिश्ता था... एक दौर ऐसा भी था जब करिशमा कपूर बच्चन फैमली की बहू बनने की तैयारी कर रही थीं। दोनों की सगाई भी हो गई थी। लेकिन ऐसा हो ना सका। 

करिश्मा का तो पता नहीं लेकिन अब ऐश औऱ रानी फिर से दोस्त हो गई हैं। बता दें कि पिछले कई सालों से ऐश्वर्या राय बच्चन और रानी मुखर्जी के बीच कोल्ड वॉर चल रही थी। कहा जाता है कि रानी मुखर्जी ने फिल्म चलते चलते से ऐश का पत्ता काट दिया था सिर्फ यही नहीं, एक ज़माने में रानी मुखर्जी का अभिषेक बच्चन के साथ नज़दीकियों को लेकर भी खबरें आई थी।

  यही वजह थी कि रानी को अभिषेक और ऐश की शादी में भी नहीं बुलाया गया था। खैर कृष्णा राज कपूर के फ्यूनरल में ऐश ने रानी को गले लगाकर उनके साथ अपने पुराने गिले शिकवे को मिटाया है। देखते हैं कि दोनों फिर से पुरानी दोस्त कब बनती है।