'फन्ने खां' में सिर्फ 20 मिनट के लिए ही दिखेंगी ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या !

1 months ago


ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर से पर्दे पर अपना जादू चलाने आ रही हैं। जल्द ही ऐश अपने पुराने को-स्टार अनिल कपूर के साथ फिल्म फन्ने खां में दिखने वाली है। दोनों सालों बाद एक साथ आ रहे है। फिल्म में राजकुमार राव भी है। अभी बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर में अनिल कपूर ऑटो ड्राइवर बने हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में अनिल कपूर अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने में लगे हुए है। वहीं ऐश्वर्या इसमें एक स्टार सिंगर बनी नजर आ रही हैं। बाद में अनिल और राजकुमार मिलकर ऐश्वर्या को किडनैप करने का प्लान बनाते हैं। फिल्म की स्टोरी काफी अलग है। लेकिन क्या आपको पता है कि फिल्म आखिर किसकी है।

 तो बता दें कि फिल्म में लीड रोल अनिल कपूर कर रहे है। फिल्म की कहानी भी यही है अनिल कपूर अपनी बेटी को सिंगर बनाने की पूरी कोशिश करते है। उनकी बेटी बॉडी शेमिंग का शिकार होती है। क्योंकि उसका वजन काफी ज्यादा है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में ऐश्वर्या ने सिर्फ स्पेशल अपीयरेंस किया है। जी हां, इस फिल्म में ऐश का रोल महज 20 मिनट का ही है। बताया जा रहा है कि फिल्म में ऐश्वर्या 15-20 मिनट तक ही नजर आएंगी। 

फिल्म के लिए ऐश ने 12-13 दिन ही शूट किया है। फिल्म में ऐश ने दो गाने भी शूट किए हैं। जिसमें एक आइटम नंबर है और एक दूसरा गाना है। बता दें कि ऐ दिल है मुश्किल में भी ऐश्वर्या का ऐसा ही रोल था। इस फिल्म में दिव्या दत्ता भी हैं, जो कि अनिल कपूर की वाइफ के रोल में हैं। फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने बनाया है। तो वहीं अतुल मांजरेकर ने इसे डायरेक्ट किया है। फिल्म 3 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।