single-post

'जैस्मिन' में काम करने से ऐश्वर्या ने किया इंकार, ये है वजह !

Oct. 25, 2018, 12:54 p.m.

बॉलीवु़ड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन बीते दिनों ही फिल्म फन्ने खां में नजर आई थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या का रोल ज्यादा बड़ा नहीं था। लेकिन फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके अलावा वो जल्द ही कई और फिल्मों में भी दिखेंगी। ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीत कर पूरे देश को गर्वित महसूस करवाया है। ऐश्वर्या की खूबसूरती के चर्चे हर तरफ होते है। अब खबर आ रही है कि ऐश्वर्या ने एक फिल्म को करने से इंकार कर दिया है। खबर के मुताबिक ऐश ने फिल्म जैस्मिन को करने से इंकार कर दिया है। इस फिल्म में ऐश्वर्या एक सेरोगेट मदर का रोल प्ले करने वाली थी। 

अब खबर आ रही है कि ऐश ने फिल्म को करने से ही इंकार कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ और गरिमा के द्वारा लिखी गई इस फिल्म में ऐश काम नहीं कर रही है। फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर भी थोड़ी सी परेशानी हुई है। फिल्म की स्क्रिप्ट और उसकी स्टोरी में ऐश्वर्या ने कुछ पोइंट्स रखे। जो शायद उन्हें ठीक नहीं लगे हैं.

 बाद में फिल्म स्क्रिप्ट में बदलाव किए गए और फिर से ऐश्वर्या को अप्रोच किया गया। लेकिन फिर भी उन्होंने फिल्म में काम करने से ही मना कर दिया। वहीं फिल्म को डायरेक्ट करने वाले श्रीनारायण सिंह भी प्रोजेक्ट से पीछे हट गए हैं। फिलहाल देखते हैं कि फिल्म में कौन काम करता है औऱ फिल्म कब आती है।