इस फिल्म से कटेगी ऐश्वर्या राय बच्चन की फीस, वजह जानकर चौंक जाएंगे !

11 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में लगी हुई है । ऐश इन दिनों फन्ने खान को लेकर खबरों में है । एक बार फिर से पर्दे पर कमाल दिखाने के लिए आ रही हैं ब्यूटी क्वीन । इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव है । अभी बीते दिनों ही फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हुआ है। अब फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है । खबरों की माने तो अब फिल्म से ऐश्लर्या की फीस में कटौती की जाएगी। जी हां, बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप । खबरों की माने तो फिल्म से ऐश औऱ बाकी स्टार्स की फीस में कटौती होगी। दरअसल पहले इस फिल्म को प्रेरणा अरोड़ा प्रोड्यूस कर रही थी।

 प्रेरणा के क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म को बनाया जा रहा था। प्रेरणा ने स्टार्स को मनचाही फीस देने का वादा किया था। लेकिन कुछ दिन पहले हुए विवाद के बाद फिल्म की बागडोर भूषण कुमार ने अपने हाथों में ले ली। अब इस फिल्म को भूषण कुमार का टी सीरीज बना रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी इस वक्त फिल्म की कॉस्टिंग पर बातचीत की जा रही है। इसके अलावा स्टार्स की फीस को कम करने की भी बात कही गई है। 

फिल्म की लीड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से रिक्वेस्ट की गई है कि वो अपनी फीस को कम कर दे। फिल्म की शूटिंग लगभग कंप्लीट है। केवल फिल्म के दो गाने की शूटिंग बाकी है। अब ऐसे में इस वक्त ऐश को फीस कम करने के लिए कहा जा रहा है। वहीं राजकुमार राव और अनिल कपूर की भी फीस कम हो सकती है। खैर अब जो भी देखते हैं कि ऐश अपनी फीस में कितनी कटौती करती है। ये फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी।