single-post

भंसाली की फिल्म को ऐश्ववर्या ने किया रिजेक्ट, अब इस डायरेक्टर के साथ करेंगी काम !

Aug. 29, 2018, 6:06 p.m.

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन बीते दिनों ही फिल्म फन्ने खां में नजर आई थी। लेकिन फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया था। ऐश के पास इन दिनों कई फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं। लेकिन वो फिल्मों को सोच समझकर ही एक्सेप्ट कर रही है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि ऐश्वर्या को संजय लीला भंसाली ने एक फिल्म का ऑफर दिया है। लेकिन  लग रहा है कि ऐश्वर्या ने फिल्म का ऑफर रिजेक्ट कर दिया है। इसीलिए तो उन्होंने संजय लीला भंसाली की जगह अनुराग कश्यप की फिल्म को चुना है। 

हमने आपको बताया था कि ऐश्वर्या को अनुराग कश्यप ने भी फिल्म गुलाब जामुन के लिए ऑफर दिया है। इस फिल्म में अनुराग अभिषेक-ऐश्वर्या को लेना चाहते है। अभिषेक तो पहले से ही फिल्म के लिए रेडी हैं लेकिन अब ऐश्वर्या ने भी फिल्म के लिए हामी भर दी है अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन नजर आएंगे। दोनों तकरीबन 8 साल बाद किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं और ऐश्वर्या ये मौका गंवाना नहीं चाहती थी। 

रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या को भंसाली और अनुराग की फिल्म में किसी एक को चुनना था। क्योंकि दोनों ही फिल्मों की डेट्स क्लैश कर रही हैं। तो ऐसे में ऐश्वर्या ने अनुराग कश्यप की फिल्म को चुना है। जिसमें वो अभिषेक के साथ नजर आएंगी। अनुराग की फिल्म में ऐश्वर्या-अभिषेक का रोल भी काफी इट्रस्टिंग है। अभिषेक जल्द ही अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां में नजर आएंगे।