VIDEO - दीपिका को बॉलीवुड में मिली एक नई फ्रेंड, ईशा अंबानी के संगीत में ऐश और दीपिका का धमाल

1 months ago

ऐश्वर्या राय बच्चन को बॉलीवुड  में एक नई फ्रेंड मिल गई है। ऐश्वर्या की वो नई फ्रेंड दीपिका पादुकोण हैं। ईशा अंबानी की शादी में ऐश्वर्या और दीपिका जमकर नाचीं। उनकी कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ईशा अंबानी के संगीत के बाद सिंगर सुखवीर के गाने पर ऐश्वर्या और दीपिका खूब नाचीं। साथ ही आराध्या भी मम्मी पापा के साथ डांस करती नजर आई। 

ऐश्वर्या और दीपिका ईशा अंबानी की संगीत नाइट में हर वक्त साथ बनी रहीं। डांस के दौरान दोनों को कई बार गले लगते हुए भी देखा गया । दोनों पूरे टाइम साथ बनी रहीं। ऐश ने अभिषेक को छोड़ दिया और दीपिका ने रणवीर को। उसके बाद दोनों एक साथ नाचती रहीं। पूरी रात डांस पार्टी में दोनों ने धमाल किया। 

ऐश्वर्या और दीपिका के बीच दोस्ती दीपिका - रणवीर के रिसेप्शन में बढ़ी। अपनी शादी के रिसेप्शन में दीपिका ने ऐश्वर्या के साथ खूब डांस किया था। ऐश्वर्या के गाने पर दीपिका ने भी खूब ठुमके लगाएं थें। 

पार्टी में बच्चन फैमिली के साथ रणवीर और दीपिका ने अच्छा खासा वक्त बिताया था। 

दीप‍िका ने अपनी पार्टी में ऐश्वर्या के साथ भी जमकर डांस किया। दीप‍िका और रणवीर ने पार्टी में एंट्री रेड एंड ब्लैक लुक में की थी। इसके बाद दीप‍िका ने अपने हाई हील्स किनारे करते हुए डीजे फ्लोर पर सफेद रंग के शूज के साथ एंट्री की।

दीपिका के रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों के डांस ने रौनक और बढ़ा दी थी। इस पार्टी में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता बच्चन पहुंचे थे।

 जहां सभी ने दोनों के साथ जमकर डांस किया। रणवीर और अमिताभ बच्चन ने जुम्मा-चुम्मा गाने पर खूब डांस किया। वहीं दीपिका पादुकोण जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के साथ जमकर डांस करती दिखीं। 

PICS- INTERNET