विवेक और इमरान को ऐश्वर्या की झाड़, कहा 'प्लास्टिक ब्यूटी मत कहना' !

1 week ago

दुनिया में अगर सबसे खूबसूरत महिला की बात होती है तो सबसे पहले हमें ऐश्वर्या राय बचच्न का नाम याद आता है। ऐश्वर्या बॉलीवुड औऱ देश ही नहीं बल्कि दुनिया की सबसे सुंदर महिला है।  ऐश की अदाओं ने लाखों नहीं बल्कि करोड़ों को दीवाना बनाया है। ऐश्वर्या राय बच्चन 44 साल की उम्र में भी अपने जलवों से लोगों को दीवाना बना रही हैं। लेकिन हाल ही में ऐश्वर्या ने ऐसा खुलासा किया है कि जिसे जान आप भी दंग रह जाएंगे। 

दरअसल विश्वसुंदरी का खिताब पा चुकी ऐश्वर्या ने बताया है कि आखिर उनके लुक्स को लोगों ने कौन से निगेटिव कमेंट्स किए और उन्हें किससे नफरत है। ऐश्वर्या ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि, उन्हें फेक और प्लास्टिक लोगों ने कहा। इन शब्दों ने बहुत नफरत है। ऐश्वर्या की बातों से साफ है कि उनका इशारा एक्स बॉयफ्रेंड विवेक ऑबेरॉय और इमरान हाशमी का इशारा किया है। दरअसल विवेक ने एक बार कहा था कि, ये पूरी इंड्स्ट्री प्लास्टिक से भरी हुई है। वहीं इमरान ने भी करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या का मजाक बनाया था।

ALSO READ : PICS: ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, सोशल मीडिया पर दीवाने हुए फैंस

 इमरान ने ऐश्वर्या को लेकर कहा था कि, उन्हें ऐश्वर्या प्लास्टिक जैसी लगती है। हालांकि इमरान ने इस कमेंट के बाद ऐश्वर्या से माफी भी मांगी। लेकिन ऐश का दिल जोड़ने में इमरान नाकामयाब रहे। अब जाहिर है इन बातों से ऐश्वर्या को काफी दर्द पहुंचा है। इसीलिए वो इन्हें अबतक नहीं भूल पाई है। वैसे इमरान से ऐश्वर्या बात तो छोड़िए उनका नाम भी नहीं सुनती है। रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जाता है कि ऐश्वर्या को अजय देवगन की फिल्म बादशाहो ऑफर हुई थी।

 लेकिन बाद में जब उन्हें पता चला कि फिल्म में इमरान हाशमी भी हैं तो उन्होंने फिल्म को ही रिजेक्ट कर दिया। खैर ऐश्वर्या के फिल्मी करियर की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म फन्ने खां में नजर आई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। माना जा रहा है कि वो जल्द ही किन्हीं और फिल्मों में नजर आएंगी। ऐश्वर्या तीन-चार फिल्में साइन कर चुकी है। लेकिन अबतक इन्हें लेकर कोई खबर नहीं आई है।