मणि रत्नम की अगली फिल्म में ऐसा होगा ऐश्वर्या का रोल, ये स्टार्स आएंगे नजर !

2 weeks ago

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के जन्म के बाद कम ही फिल्में करती हैं। बीते साल ही वो फिल्म फन्ने खां में नजर आईं थीं। इस फिल्म में भी ऐश्वर्या का बेहद छोटा ही रोल था। हालांकि ऐश के पास फिल्मों की कमीं नहीं है। हाल ही में खबर आई है कि ऐश्वर्या जल्द ही मणि रतन्म की फिल्म में काम करने जा रही है। इस फिल्म को लेकर इस वक्त खूब खबरें आ रही है। हाल ही में एक रिपोर्ट में इस फिल्म को लेकर ऐश्वर्या ने कहा है कि, इस फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चाएं हो रही हैं। लेकिन हमें अपनी बातचीत को जारी रखना होगा, जहां हमने इसे छोड़ा था। मणिरत्मन मेरे पसंदीदा फिल्ममेकर्स में से एक हैं। वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म में ऐश्वर्या का काफी ग्रे शेड वाला रोल होगा। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म में ऐश्वर्या के पति के रोल में तेलगू एक्टर मोहन बाबू दिख सकते है। उनसे अभी फिल्म को लेकर बाचतीत की जा रही है।  बता दें कि मणि रत्नम अपनी इस फिल्म को काफी बड़े लेवल पर ला रहे है। फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास Ponniyin Selvan (द सन ऑफ़ पोन्नी) पर बेस्ड है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, ये एक बहुत बड़ी हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को बाहुबली फ्रेंचाइजी के तौर पर बनाया जाएगा। 

फिल्म में कई साउथ के बड़े स्टार्स भी दिखने वाले है। फिल्म में फीमेल लीड में ऐश्वर्या को फाइनल किया गया है। वहीं ऐश ने भी फिल्म के लिए हां कर दी है। इसके अलावा रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मणि रत्नम ने अपनी इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या के साथ महानायक अमिताभ बच्चन को लेना का मूड बनाया है। वो इस वक्त बातचीत कर रहे हैं। 

बता दें कि जिस उपन्यास पर ये फिल्म बेस्ड है इसमे अरुल्मोझीवर्मन की कहानी लिखी गई है। कृष्णमूर्ति कल्कि को अपना उपन्यास पूरा करने के लिए तकरीबन तीन साल लगे। साथ ही वो इसके लिए तीन बार श्रीलंका भी गए थे। इसके साथ ही ऐश्वर्या के अलावा फिल्म में विक्रम, विजय सेतुपति, सिम्बु और जयम रवि को भी लिया जा रहा है। अब देखते हैं कि आखिर ये फिल्म कबतक पर्दे पर आती है।