मैग्जीन के कवर पर दिखा ऐश्वर्या का स्टनिंग लुक, फैंस भी देखकर रह गए दंग, देखिए

1 months ago

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन का हर कोई दीवाना है। ऐश की अदाओं ने लाखों नहीं बल्कि करोड़ों को दीवाना बनाया है। ऐश्वर्या राय बच्चन 44 साल की उम्र में भी अपने जलवों से लोगों को दीवाना बना रही हैं। इंटरनेशनल लेवल पर आज भी ऐश्वर्या बहुत पॉपुलर है।ऐश्वर्या ने हाल ही में करवाया है एक फोटोशूट। इन तस्वीरों में 44 साल की ऐश काफी खूबसूरत दिख रही हैं। एक लीडिंग मैग्जीन के लिए ऐश ने रिसेंटली एक हॉट औऱ शानदार फोटोशूट करवाया।

 Condé Nast Traveller मैग्जीन के कवर पर ऐश की अदाओं ने जादू बिखेरा है। ऐश्वर्या इस मैग्जीन के कवर पर रेड कलर की ड्रेस में दिख रही है. ऐश का फीयरलेस अंदाज़ नजर आ रहा है। रेड पैंट्स, और ओवरकोट के साथ ऐश पोज देती हुई दिख रही हैं।  पिक्चर में ऐश की आंखे और खूबसूरती वाकई किसी परी से कम नहीं है। सही भी है शायद इसीलिए ऐश्वर्या को विश्व सुंदरी का खिताब मिला है।

 फैंस ऐश का ये अंदाज खूब पसंद कर रहे हैं। बीते दिनों ही ऐश्वर्या रणवीर और दीपिका के रिसेप्शन में पहुंची थी। पूरे बचच्न परिवार के साथ ऐश नजर आई थी। वहीं इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो वो इन दिनों फिल्मों में कम ही दिख रही है। बीते दिनों ही वो फिल्म फन्ने खां में नजर आई थी।

 फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा अनिल कपूर और राजकुमार राव मुख्य किरदार में थे। लेकिन ये फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म के अलावा खबर आई थी कि वो जल्द ही गुलाब जामुन में पति अभिषेक के साथ भी नजर आएंगी।

 लेकिन फिल्म डिब्बाबंद हो गई है। फिल्मों में ऐश्वर्या भले ही नहीं दिख रही हो। लेकिन वो इन दिनों मैग्जीन और फोटोशूट के जरिए अपना जादू बिखेर रही है। अक्सर वो मैग्जीन के कवर पर नजर आती रहती है।