अपनी प्रेगनेंसी पर ऐश्वर्या ने किया खुलासा, जानिए आखिर क्या कहा !

1 months ago

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी फैमिली के साथ बिजी चल रही हैं। हाल ही में ऐश्वर्या की एक पिक्चर आई है। जो कि जमकर वायरल हो रही है। इस पिक्चर को देखने के बाद हर कोई कह रहा है कि ऐश्वर्या इस वक्त प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली है। बता दें कि रिसेंटली जहां पूरा देश और बॉलीवुड होली का त्यौहार मना रहा था। तभी ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्‍चन के साथ कुछ क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए गोवा रवाना हो गईं। गोवा में ऐश ने पति संग काफी क्वालिटी टाइम स्पेंड किया है। वेकेशन के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

वायरल हो रही पिक्चर्स में ऐश का बेबी बंप नजर आ रहा है। तस्वीरों में कपल बीच पर वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। इसीलिए कहा जा रहा है कि क्या वाकई में ऐश्वर्या दोबारा प्रेग्नेंट हैं। इसी पर अब ऐश ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। ऐश्वर्या ने हाल ही में इस खबर को सरासर गलत बताया है। रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या ने इस खबर पर बात करते हुए कहा कि, ऐसा कुछ भी नहीं है।


 ऐश्ववर्या के मीडिया प्रभारी ने साफ किया कि ऐसा खराब कैमरा एंगल के चलते हुआ है और इससे ज्यादा कुछ भी नहीं है। मतलब साफ है कि ऐश्वर्या इस वक्त प्रेग्नेंट नहीं हैं बल्कि ये सिर्फ खराब कैमरे के चलते ऐसा हुआ है। बता दें कि, ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन का हर कोई दीवाना है। ऐश की अदाओं ने लाखों नहीं बल्कि करोड़ों को दीवाना बनाया है। 


ऐश्वर्या राय बच्चन 44 साल की उम्र में भी अपने जलवों से लोगों को दीवाना बना रही हैं। इंडिया में ऐश्वर्या पॉपुलर हैं ही लेकिन इसके साथ ही इंटरनेशनल लेवल पर भी ऐश्वर्या आज सबके दिलों पर राज करती हैं। ऐश्वर्या अब फिल्मों में कम ही दिखती हैं। क्योंकि वो अब बेटी आराध्या औऱ पति अभिषेक बच्चन के साथ अपनी फैमिली पर ध्यान ज्यादा दे रही है।