ऐश्वर्या की तरह ही बेहद खूबसूरत है नन्ही आराध्या, अपनी लाड़ली को हर जगह साथ ले जाती हैं ऐश, देखिए तस्वीरें

4 months ago

बॉलीवु़ड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन बीते दिनों ही फिल्म फन्ने खां में नजर आई थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या का रोल ज्यादा बड़ा नहीं था। लेकिन फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके अलावा वो जल्द ही कई और फिल्मों में भी दिखेंगी। ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीत कर पूरे देश को गर्वित महसूस करवाया है। हाल ही में ऐश्वर्या मां वृंदा राय औऱ बेटी आराध्या के साथ अमेरिका के लिए गई है। 

अमेरिका में ऐश्वर्या को वुमेन इन फिल्म एंड टीवी (डब्ल्यूआईएफटी) इंडिया अवार्ड के लिए सिनेमा में उत्कर्ष्ट योगदान के लिए मैरील स्ट्रीप अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस सम्मान को पाकर ऐश बेहद ही खुश हैं। उन्होंने इस खुशी को सोशल मीडिया पर साझा किया है। 

ऐश्वर्या ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और बेटी आराध्या संग तस्वीरें पोस्ट की। ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को बेहद प्यार करती हैं। आए दिन ऐश्वर्या बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है।

 चाहें किसी इवेंट में जाना हो या फिर किसी फंक्शन को अटेंड करना हो। बिना बेटी के ऐश कहीं नहीं जाती है। बीते दिनों ही ऐश्वर्या की फिल्म फन्ने खां की स्क्रीनिंग में भी आराध्या गई थी। इस स्क्रीनिंग में कैमराज का पूरा ध्यान खींचा ऐश की छोटी सी लाडली अराध्या ने ।

 ऐश जब तक इस इवेंट पर मौजूद रही तब तक अराध्या ने मम्मी का हाथ नहीं छोडा। इसके अलावा ऐश्वर्या ने कान्स में भी आराध्या को अपने साथ ही रखा।

 हर खास मौके पर अपनी बेटी आराध्या को ले जाना नहीं भूलती। ऐश्वर्या की तरह ही उनकी बेटी आराध्या भी खूबसूरत है। 

अब आराध्या धीरे धीरे बड़ी हो रही है। ऐश्वर्या जल्द ही पति अभिषेक बच्चन के साथ अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन में नजर आएंगी। इसके अलावा भी ऐश्वर्या के पास इस वक्त कई फिल्में है।