PICS- Cannes में शिरकत करके इंडिया वापस लौटीं ऐश्वर्या, एयरपोर्ट पर बेटी का हाथ थामें आईं नजर

3 weeks ago

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों कान फिल्म फेस्टिवल के चलते खूब सुर्खियों में हैं। ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या ने हर बार की तरह इस बार भी 72वें कान फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरा। ऐश की अदाओं ने सबका दिल जीत लिया। ऐश्वर्या ने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर दो दिन शिरकत की।

 वहीं अब ऐश्वर्या मुंबई लौट आई हैं। हाल ही में ऐश्वर्या को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ एयरपोर्ट पर दिखीं। इस दौरान वो बेटी आराध्या का हाथ थामे नजर आईं। नन्ही आराध्या इस दौरान बेहद ही क्यूट नजर आ रहीं थीं। 

आराध्या ने इस दौरान पिंक कलर की फ्रॉक पहन रखी थी। जिसमें वो बेहद ही प्यारी लग रहीं थीं। वहीं इसके अलावा ऐश्वर्या भी ब्लैक आउटफिट में नजर आईं जिसमें वो भी बेहद प्यारी लग रही हैं। 

ऐश्वर्या ब्लैक ओवरकोट पहना हुआ और साथ ही में ब्लैक हैंगबैग भी उन्होंने कैरी किया था। जिसमें उनका एय़रपोर्ट लुक भी छा गया। वैसे भी स्टार्स अपने एय़रपोर्ट लुक को लेकर काफी सतर्क रहते हैं। 

वो नहीं चाहते हैं कि एयरपोर्ट पर उनका स्टाइल किसी से कम हो। बात ऐश्वर्या की करें तो वो पिछले कई सालों से कान्स में बेटी ऐश्वर्या को लेकर जा रही हैं। ऐश्वर्या के साथ इस बार भी उनकी बेटी रेड कारपेट पर नजर आई। 

पहले दिन ऐश्वर्या के लुक की बात करें तो इस दौरान ऐश्वर्या ने रेड कारपेट पर गोल्डन कलर की मरमेड ड्रेस पहनी थी। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आईं। 

इसके साथ ही अपने इस लुक में ऐश्वर्या ने कोई ज्वैलरी नहीं पहनी थी बल्कि उन्होंने अपने कानों पर ग्लिटर लगा रखा था। जो कि उनकी ड्रेस से मैच कर रहा था। 

वहीं दूसरे दिन ऐश्वर्या ने आशी स्टूडियो का व्हाइट गाउन पहना। जो कि फर से बना था। जिसके साथ ऐश ने अलग से फर का शॉल ले रखा था।

 इस लुक से भी ऐश्वर्या ने सबका दिल जीता। वहीं डे अपीयरेंस में भी वो कान्स में अलग अलग लुक्स में नजर आईं।