रणबीर की भांजी के साथ ऐश्वर्या की लाड़ली आराध्या की क्यूट बॉन्डिंग, यूं प्यार से लगाया गले

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर बीते दिनों से ही कैंसर का इलाज न्यूयॉर्क में करा रहे हैं। ऋषि कपूर से मिलने अबतक कई सितारे न्यूयॉर्क जा चुके हैं। बीते दिनों ही बच्चन फैमिली से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ऋषि कपूर को देखने पहुंचे थे। ऐश और अभिषेक ने पूरे कपूर परिवार से मुलाकात की और फिर खूब बातें भी की। सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हुई है जिसमे कपूर परिवार और बच्चन परिवार एक साथ नजर आ रहा हैं इसी के साथ आलिया भट्ट भी नजर आईं। वहीं हाल ही में एक और तस्वीर आई है। जिसमें ऐश की लाड़ली बेटी आराध्या रिद्धिमा कपूर साहनी की बेटी समारा साहनी के साथ नजर आ रही हैं। 

तस्वीर में ऐश्वर्या और रिद्दिमा एक दूसरे को हग करती हुई दिख रही हैं। दोनों की दोस्ती साफ साफ नजर आ रही है। वहीं इन दोनों के साथ साथ दोनों की बेटियों की भी बॉन्डिंग अच्छी दिख रही है। आराध्या और समारा के बीच की क्यूट बॉन्डिंग साफ तौर पर देखी जा सकती है। तस्वीर को शेयर कर रिद्धिमा ने लिखा मम्मा और बेटियां। 

उनकी ये तस्वीर रेस्टोरेंट गपशप (Gup Shup) की है। इसके साथ ही रिद्धिमा ने एक अन्य तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें इन चारों के अलावा अभिषेक बच्चन भी नजर आ रहे हैं। डिनर पार्टी की तस्वीरों को रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि ऐश्वर्या अभिषेक कपूर फैमिली के साथ काफी एंजॉय कर रहे हैं। बीते दिनों ही नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर थी।  

इनमें पहली तस्वीर में ऋषि कपूर और नीतू संग उनकी बेटी र‍िद्धिमा कपूर, बेटा रणबीर और आल‍िया भट्ट नजर आ रहे थे। वहीं कपूर खानदान के साथ ऐश्वर्या, आराध्या और अभ‍िषेक बच्चन की ट्यून‍िंग बेहद खास नजर आ रही है। 

सभी ने साथ में डिनर भी किया। वहीं खबरें है कि ऋषि कपूर सिंतबर महीने में भारत लौट सकते हैं।