दिलचस्प है टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा की लवस्टोरी, बॉयफ्रैंड रोहित से यूं रचाई शादी, देखिए तस्वीरें

5 days ago

टीवी की दुनिया में कई कपल हैं जो अपनी मैरिड लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं। इन्हीं में से एक कपल है ऐश्वर्या सखूजा औऱ रोहित नाग। ये दोनों ही अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं। ऐश्वर्या टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है। रोहित और ऐश्वर्या की शादी को काफी वक्त हो चुका है। आज इसीलिए दोनों अपनी शादी की सालगिरह को सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों की शादी को 4 साल बीत चुके हैं। ऐश्वर्या सखूजा ने 5 दिसंबर, 2014 को ब्वॉयफ्रेंड रोहित नाग से शादी की थी। 

इन दोनों की लव स्टोरी भी बेहद खास और दिलचस्प है। अब अपने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर पति रोहित नाग से कैसे ऐश्वर्या को प्यार हुआ हम आपको ये बताते है। दोनों की मुलाकात एक ऑडिशन के दौरान हुई थी। हालांकि उस दौरान दोनों की नजरें मिली और दोनों आगे बढ़ गए।

 एक इंटरव्यू में रोहित ने बताया था कि वो ऐश्वर्या को मिस इंडिया के दिनों से पसंद करते थे। साल 2006 में ऐश्वर्या मिस इंडिया की फाइनलिस्ट थी। 

रोहित को पहली नजर में ही ऐश्वर्या से प्यार हो गया था। लेकिन ऐश्वर्या को इसकी कोई खबर नहीं थी। बाद में दोनों क्लोज आए टीवी एक्टर करण वाही की वजह से। 

क्योंकि करण दोनों के ही क्लोज फ्रैंड थे। इसके बाद ऐश्वर्या और रोहित की मुलाकातें शुरू हो गईं। दोनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने लगे। 

इसके बाद दोनों ने नच बलिए में भी पार्टिसिपेट किया। यहां से दोनों की बॉन्डिंग और भी मजबूत हो गई। हालांकि इसी शो के दौरान ऐश्वर्या को बीमारी हो गई। 

इस मुश्किल की घड़ी में रोहित ने ऐश्वर्या का साथ दिया। ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, रोहित ने उन्हें प्रपोज किया था। 

रोहित ने ऐश्वर्या को म्यूजिक, फाइरवर्क के साथ एक शानदार सरप्राइज प्लान किया औऱ फिर उन्हें इंप्रेस किया। दोनों ने एक दूसरे को पांच साल तक डेट किया।

 जिसके बाद 5 दिसंबर 2014 को इनकी शादी हुई। शादी बेहद धूमधाम से हुई थी। 

दोनों की शादी दिल्ली में हुई थी। पूजा शर्मा, करण वाही, साहबान असीम और रोहित बनर्जी जैसे टीवी स्टार्स इनकी शादी में शिरकत करने पहुंचे।

 

शादी से पहले मेंहदी, हल्दी औऱ संगीत की रस्में हुई है।  '

सास बिना ससुराल' में टोस्टी का और 'मैं ना भूलुंगी' में शिखा गुप्ता रोल कर चुकी पति रोहित के साथ हैप्पिली लाइफ जी रही है।