जल्द ही हॉलीवुड में फिर से अपना जलवा बिखेरेंगी ऐश्वर्या, इस फिल्म में आ सकती हैं नजर !

2 weeks ago

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय का हर कोई दीवाना है। ऐश की अदाओं पर लाखों ही नहीं बल्कि करोड़ों दिल फिदा है। ऐश्वर्या राय बच्चन 44 साल की उम्र में भी अपने जलवों से लोगों को दीवाना बना रही हैं। इंडिया में ऐश्वर्या पॉपुलर हैं ही लेकिन इसके ही इंटरनेशनल लेवल पर भी ऐश्वर्या आज सबके दिलों पर राज करती हैं। ऐश्वर्या हॉलीवुड में भी काफी एक्टिव रहती हैं। ऐश्वर्या के दीवाने इंडिया ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। अब इसीलिए खबर आ रही है कि ऐश जल्द ही हॉलीवुड में भी काम कर सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक ऐश को हाल ही में हॉलीवुड की एक स्क्रिप्ट पसंद आ गई है। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि, ऐश्वर्या ने हॉलीवुड के एक प्रोजेक्ट में दिलचस्पी दिखाई है। पेपर वर्क अभी बाकी है। अगर सारी चीजें ठीक हो गई तो इस साल के अंत तक कोई ना कोई घोषणा हो जाएगी। हालांकि अभी इस पर ज्यादा कुछ कहना जल्दबाजी होगी। वहीं रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि ऐश ने इस फिल्म की डील के लिए एक टीम की मदद भी मांगी है। हालांकि अभीतक पूरी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन ये जरूर साफ है कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो ऐश जल्द ही फिर से हॉलीवुड में दिखेंगी।

 पिछले दिनों ही खबर आई थी कि, ऐश्वर्या को कभी एक हॉलीवुड फिल्म ऑफर की गई थी औऱ वो भी ब्रैड पिट के साथ। जी हां, ऐश्वर्या को हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट के अपोजिट फिल्म ऑफर हुई थी।खबर के मुताबिक, 2004 की फिल्म 'ट्रॉय' में ब्रैड पिट के ऑपोजिट वाला रोल ऐश्वर्या को ऑफर किया गया था। लेकिन फिर ऐश्वर्या ने ये रोल नहीं किया था। इसके बाद ये फिल्म और ये ऑफर रोज बायर्न ने प्ले किया था। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऐश्वर्या ने ब्रैट पिट के ऑपोजिट यह बड़ा रोल इसलिए ठुकरा दिया था क्योंकि इसमें उन्हें कुछ बेहद हॉट सीन्स फिल्माने थे।

 ये सीन लड़ाई के बीच ब्रैड पिट के साथ फिल्माए जाने थे जिनमें ऐश्वर्या खुद को कम्फर्टेबल महसूस नहीं कर रही थीं। इसीलिए ऐश ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। वैसे भी ऐश्वर्या ने अपने करियर में ज्यादा बोल्ड सीन्स वाली फिल्में नहीं की है। हॉलीवुड में ऐश्वर्या ने ब्राइड एंड प्रिज्युडिस, दि मिस्ट्रेस ऑफ स्पाइसेस, प्रोवोक्ड, दि लास्ट लीजन, दि पिंक पैंथर 2 जैसी फिल्मों में काम किया है। कुछ वक्त पहले ही खबर आई है कि ऐश्वर्या जल्द ही बॉलीवुड में मणिरत्नम की फिल्म में दिख सकती हैं।