'सिंबा' में सिंघम अजय भी आएंगे नजर, इस शख्स की वजह से करण जौहर के साथ करेंगे काम !

1 years ago

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म सिम्बा में नजर आएंगे । पिछले दिनों ही कंफर्म हुआ है कि रणवीर सिंह रोहित शेट्टी और करण जौहर के साथ फिल्म सिम्बा में काम करने जा रहे हैं । इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के साथ रणवीर का पहला पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है । फिल्म में सारा अली खान रणवीर सिंह से रोमांस करती हुई नजर आएंगी । फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल हैदराबाद में शूट किया जाएगा। इस वक्त शूटिंग हैदराबाद में ही चल रही है। वहीं खबर है कि इस फिल्म में रोहित शेट्टी के फेवरेट अजय देवगन में भी नजर आएंगे। जो अजय के साथ सिंघम और गोलमाल जैसी हिट फिल्में  बना चुके है।

 रोहित ने अबतक जितनी भी फिल्में बनाई है उनमें लगभग 10 फिल्मों में अजय ही रहे हैं । अब लीजिए रोहित और अजय एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं । खबर है कि रणवीर सिंह की सिम्बा में अजय स्पेशल रोल प्ले करते दिखेंगे । एक रिपोर्ट की माने तो रोहित चाहते हैं कि सिम्बा में अजय एक स्पेशल रोल प्ले करें । रोहित ने फाइनली अजय को फिल्म के लिए मना लिया है। सिम्बा के क्लाइमैक्स सीन में अजय वो रोल प्ले करते दिखेंगे ।

 वैसे आपको बता दें कि फिल्म को रोहित शेट्टी करण जौहर के साथ मिलकर बना रहे है। शायद इसीलिए अजय फिल्म में काम करने से कतरा रहे थे। लेकिन रोहित के मनाने पर वो मान गए है। बता दें कि करण और अजय की दो साल पहले बॉक्स ऑफिस पर टक्कर हुई थी. एक तरफ जहां करण की ए दिल है मुश्किल रिलीज हुई थी तो वहीं अजय फिल्म शिवाय को लेकर आए थे। इसी क्लैश की वजह से दोनों के रिश्तों में दरार आ गई थी।

 बाद में काजोल से भी करण की दोस्ती में दरार आ गई थी। हालांकि काजोल से करण का रिश्ता बाद में नॉर्मल हो गया था। लेकिन अजय के साथ अब भी वो बात नहीं है । लेकिन रोहित के कहने पर अजय काम करने के लिए मान गए है। बता दें ये फिल्म सिंबा साउथ की सुपरहिट फिल्म टेंपर का रीमेक है । फिल्म इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी । फिलहाल देखते हैं सिंघम और सिम्बा मिलकर क्या धमाल करते हैं ।