शॉर्ट ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुईं थीं सिंघम की बेटी न्यासा, अब मीडिया पर भड़के अजय देवगन !

2 weeks ago

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां हर कोई जो मन में आए वो शेयर कर देता है। सोशल मीडिया पर स्टार्स भी खूब रहते हैं तो वहीं स्टार्स के बच्चे भी अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। अब ये तो सब जानते ही हैं कि इसी सोशल मीडिया पर स्टार्स काफी ट्रोल भी होते हैं। अभी कुछ दिनों पहले की ही बात है कि अजय देवगन की बेटी न्यासा को ट्रोल किया गया था। लोगों ने जमकर अजय की लाड़ली को ट्रोल किया था। इसी बात से अब अजय देवगन काफी नाराज हैं। हालांकि उन लोगों से नाराज नहीं हैं जिन्होंने उनकी बेटी को ट्रोल किया है। अजय खासकर मीडिया से नाराज हैं।

 दरअसल मीडिया के द्वारा ही स्टारकिड्स को कैप्चर किया जाता है। कुछ दिन पहले अजय की बेटी न्यासा भी कैमरों के द्वारा कैप्चर हुईं थी। उस दौरान वो शॉर्ट ड्रेस में दिखीं तो लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया था। इसीलिए अब अजय नाराज हैं कि उनकी बेटी को कैमरों के द्वारा क्यों कैप्चर किया गया। उन्हें पसंद नहीं है कि उनकी बेटी को कोई कैमरे के द्वारा कैप्चर करे। 


अजय ने इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि, मेरी पैपराजी से ये रिक्वेस्ट है कि वो कम से कम मेरे बच्चों को कैप्चर करना बंद करें. क्योंकि फेमस पैरेंट्स के बच्चे होने का खामियाजा बच्चों को भुगतना पड़ रहा है। मुझे लगता है कि कोई भी बच्चा पैपराजी के सामने कंफर्टेबल नहीं है। उन सभी को भी स्पेस चाहिए। वो बच्चे हैं, वो ये सब नहीं चाहते हैं कि, जब भी वो घर से निकले तो प्रॉपर ड्रेसअप होकर निकले। ये गलत है जब ऐसी चीजें होती हैं। 


वहीं न्यासा की ट्रोलिंग पर भी अजय ने बात की औऱ कहा कि, मेरी बेटी न्यासा अभी महज 14 साल की है। लोगों की कैसी मानसिकता है मुझे समझ नहीं आता। वो आखिर क्यों ऐसी बेहूदा बातें करते हैं। पिछले दिनों मेरी बेटी को ट्रोल किया गया तो न्यासा ने लॉन्ग शर्ट भी पहनी थी और शॉर्ट्स भी। 


अब क्योंकि शर्ट की लंबाई की वजह से शॉर्ट्स नहीं दिखे तो लोगों को न्यासा को ट्रोल करने का मौका मिल गया। अब साफ है कि अजय इस बात से काफी नाराज हैं। बता दें कि पिछले दिनों ही न्यासा शॉर्ट्स में नजर आईं थी जिसके बाद ही न्यासा को ट्रोल किया जाने लगा था। अजय की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म दे दे प्यार दे में नजर आने वाले हैं।