single-post

अजय देवगन के बर्थडे पर दर्शकों को मिलेगा खास तोहफा, अपनी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे सिंघम

March 21, 2019, 9:11 a.m.

बॉलीवुड की सिंघम अजय देवगन वाकई में सिंघम है। अजय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाती है।अजय इस वक्त अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त चल रहे है। अजय फिलहाल तो तानाजी पर ध्यान दे रहे हैं। लेकिन इसके साथ ही अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी हैं। वहीं इसके अलावा अजय का जल्द ही जन्मदिन आने वाला है ऐसे में अजय की बर्थडे पर उनके फैंस को और दर्शकों को खास तोहफा मिलने वाला है और यह खास तोहफा उनकी आने वाली फिल्म से जुड़ा हुआ है।

 खबरों की मानें तो अजय के बर्थडे पर उनकी आने वाली फिल्म दे दे प्यार दे का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा हाल ही में इस बात की जानकारी ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने दी है उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए बताया है कि जल्द ही अजय के बर्थडे पर दे दे प्यार दे का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, अजय देवगन के 50 वें जन्मदिन पर यारी 2 अप्रैल 2019 को फिल्म दे दे प्यार दे का फिल्म रिलीज किया जाएगा। फिल्म अजय के साथ रकुल प्रीत सिंह और तब्बू नजर आएंगी इस फिल्म को आकिव अली ने डायरेक्ट किया है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

 फिल्म 17 मई 2019 को रिलीज होगी। बताया जा रहा है इस फिल्म में लव सैंडल देखने को मिलेगा। एक तरफ जहां तब्बू अजय की वाइफ का रोल प्ले करती दिखेगी तो वहीं रकुल प्रीत सिंह उनका लव इंटरेस्ट बनी नजर आएंगी। वहीं पिछले दिनों ही कंफर्म हुआ है कि जल्दी अजय फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की बायॉपिक मैं नजर आएंगे। इस फिल्म को बधाई हो के डायरेक्टर अमित शर्मा बनाने जा रहे है। बधाई हो के बाद अमित शर्मा ने अपनी इस अगली फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। फिल्म 1951 से 1962 तक फुटबॉल जगत के स्वर्णिम सफर पर आधारित होगी। इसके साथ ही आ जाए तुर्रम खां, भुज द प्राइड ऑफ इंडिया और ट्रिपल आर  फिल्मों देखने वाले हैं।