single-post

'दे दे प्यार दे' में तब्बू और रकुलप्रीत से रोमांस करेंगे सिंघम अजय, पहली बार करेंगे ऐसा रोल !

Sept. 18, 2018, 9:11 p.m.

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। अजय की फिल्म्स की लिस्ट अगर हमने आपको बताई तो आप भी सुनते सुनते थक जाएंगे। अजय के पास इस वक्त कई फिल्में है। इनमें तीन फिल्में लव रंजन की ही है। पहली फिल्म दे दे प्यार दे है। इस फिल्म में तब्बू और रकुल प्रीत के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में अजय का एक बार फिर कॉमेडी वाला अवतार नजर आएगा। पिछले साल अजय देवगन गोलमाल 4 में नजर आए थे। इस फिल्म में अजय का कॉमेडियन अवतार दर्शकों को देखने को मिला था।

 साथ ही फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। अब वो फिर से सोनू के टीटू की स्वीटी फेम लव रंजन की रोम-कोम फिल्म दे दे प्यार दे में काम कर रहे हैं। हाल ही में फिल्ममेकर लव रंजन ने बताया कि, अजय देवगन अबतक डार्क रोमांस वाली फिल्मों में दिखे हैं। लेकिन इस बार रोमांटिक कॉमेडी में दर्शक उन्हें देखेंगे। जो कि बेहद मजेदार होने वाला है। अजय का ऐसा अवतार नजर आने वाला है जो दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा है। तब्बू और अजय देवगन पिछले दिनों ही गोलमाल 4 में अपना कॉमिक अंदाज़ दिखा चुके हैं। लेकिन इस बार बहुत कुछ हटकर होगा। 

साथ ही रकुल प्रीत के साथ भी अजय का रोमांस नजर आने वाला है। बता दें कि इस फिल्म में अजय तब्बू औऱ रकुल दोनों से रोमांस करेंगे। ये फिल्म 22 फरवरी 2019 को रिलीज होने वाली है। फिलहाल देखते हैं कि लव रंजन इस बार अपने पिटारे से क्या निकालते है। वैसे बता दें कि लव रंजन के साथ अजय एक और फिल्म कर रहे हैं। इसमें रणबीर कपूज नजर आएंगे। फिल्म में इलियाना डिक्रुज के होने की खबर हाल ही में आई है। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।