single-post

अजय देवगन ने उड़ाया सैफ-करीना का मजाक, देखिए VIDEO

April 2, 2019, 6:09 p.m.

सिंघम अजय देवगन 50 साल के हो गए हैं और बर्थडे के दिन उन्होंने अपनी फिल्म दे दे प्यार दे का ट्रेलर रिलीज किया। अजय की फिल्म के ट्रेलर में सब कुछ ठीक है। दे दे प्यार दे में अजय 50 साल के डिवोर्सी शख्स के रोल में हैं। 50 साल के अजय को अपने से आधी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म में तब्बू उनकी एक्स वाइफ के रोल में हैं लेकिन इस सबके बीच उन्होंने सैफ और करीना को भी घसीट लिया।  इस बात में तो कोई दो राय नहीं हैं कि करीना और सैफ  बॉलीवुड के ब्यूटीफुल कपल्स में से एक हैं। 48 साल के सैफ काफी फिट हैं और उनकी फिटनेस देखकर कोई नहीं कह सकता है कि सिर्फ दो साल में वो उम्र की हाफ सेंचुरी लगा लेगें। दोनों को देखकर लगता ही नहीं कि करीना सैफ से उम्र में 10 साल छोटी हैं। लेकिन फिर भी अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म में उड़ा दी है कि सैफ और करीना के बीच मौजूद इसी ऐज गैप की खिल्ली। 

अपने बुढ़ापे वाली लवस्टोरी को सही ठहराने के चक्कर में अजय ने सैफ और करीना के ऐज गैप का उदाहरण दे डाला। इशारों इशारों में अजय ने सैफ को बेबो का अंकल कह डाला। फिल्म में 50 साल के अजय देवगन से अपनी उम्र से पूरे 24 साल छोटी रकूलप्रीत के साथ इश्क फरमाते नज़र आ रहे हैं। वहीं फिल्म में अजय की फैमिली अजय के इसी आशिकाना मिजाज़ पर ताना मारते नज़र आ रहे हैं। 

वैसे तो फिल्म का फर्स्ट ट्रैलर काफी इंट्रस्टिंग है।  लव रंजन की बाकी फिल्मस की तरह इस फिल्म में भी कॉमेडी की भरमार है स्पेशली 50 साल के अजय का 26 साल की रकुल के साथ दिल तो बच्चा है जी वाला इश्क काफी मसालेदार है लेकिन सैफ करीना के नाम की चर्चा की वजह से फिल्म को खास चर्चा मिल रही है।