मुंबई में नया घर ढूंढ रहे हैं अजय-काजोल, इसलिए दोनों को चाहिए नया बंगला !

2 weeks ago


बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे है। अजय देवगन बीते दिनों ही फिल्म टोटल धमाल में नजर आए थे। फिल्म हिट रही है। वहीं जल्द ही वो दे दे प्यार दे में दिखने वाले है। फिल्म में उनके साथ रकुलप्रीत सिंह और तब्बू है। फिल्म के ट्रेलर के बाद आज ही इस फिल्म का पहला गाना नजर आया है। वहीं अजय अपनी लाइफ में और फैमिली में भी बेहद खुश हैं। खबर आ रही है कि अब इन दिनों अजय और काजोल इन दिनों अपने लिए एक नए घर की तलाश कर रहे है। अब ऐसा क्या हुआ है कि जो ये अपने आलीशान बंगले को छोड़कर नए घर की तलाश कर रहे हैं। 

खबरों के मुताबिक इन दिनों ये कपल नया घर इसलिए ढूंढ रहा है क्योंकि इन्हें अपने घर में रेनोवेशन करवाना है। खबर के मुताबिक अजय-काजोल अपने जुहू वाले घर को रेनोवेट करवाना चाहते हैं।  ऐसे में ये दोनों अभी रेंट पर एक बंगलो की तलाश में हैं। लेकिन दोनों जो घर रेंट पर लेना चाहते हैं वो जुहू में ही होना चाहिए। क्योंकि दोनों ही जुहू से बाहर नहीं जाना चाहते हैं. बता दें कि अजय-काजोल पिछले 1 साल से घर को रेनोवेट कराने की सोच रहे थे।

 हालांकि अभीतक ऐसा नहीं हो पाया है। अब आखिरकार दोनों ही अपने घर को रेनोवेट करने जा रहे हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों ने अपने घर के लिए कई डिजाइन भी देखी हैं। वहीं दोनों को मनमुताबिक रेंट पर घर नहीं मिल पा रहा है। अजय और काजोल दोनों को ही जुहू की लोकेशन बेहद पसंद है. ऐसे में ये जुहू में ही कोई घर चाहते हैं जहां वो 2 साल तक रह सकें। हालांकि अभी कुछ कंफर्म नहीं है कि दोनों को नया घर कबतक मिलेगा और कब दोनों अपने घर को रेनोवेट करवा पाएंगे।

 वैसे भी अजय काजोल मुंबई में अपनी फैमिली के साथ रहते है। यहां अजय का बेटा युग भी इनके साथ ही रहता है। इसके अलावा अजय की फैमिली में उनकी बेटी न्यासा भी है, जो कि इस वक्त विदेश में पढ़ाई कर रही है। फिल्मों की बात करें तो अजय की जल्द ही फिल्म दे दे प्यार दे रिलीज होने वाली है। इसके अलावा अजय फिल्म तानाजी समेत कई औऱ फिल्मों में भी दिखेंगे।