अजय देवगन को अपनी शादी की तारीख भी याद नहीं, वहीं बीवी को कह दिया बुढ्ढी । देखिए VIDEO

1 months ago

करण जौहर का शो कॉफी विद करण खूब चर्चा में हैं । हर हफ्ते शो में बॉलीवुड के स्टार्स पहुंच रहे हैं और दिलचस्प बातें होती है। आने वाले संडे को शो में अजय देवगन और काजोल आ रहे हैं। अजय और काजोल की शादीशुदा जिंदगी के कई राज शो में खुलने वाले हैं। अजय देवगन और काजोल की नोक भरी बातें इस हफ्ते करण की कॉफी का स्वाद बढ़ाने वाली है। काजोल ने शो में कहा है कि वो नहीं चाहती कि करण जौहर अजय के दोस्त बने। वो बस करण को अपना दोस्त बनाए रखती है। वहीं अजय के बारे में इस बात का खुलासा हो गया कि उन्हें अपनी शादी की तारीख भी याद नहीं रहती है। साथ ही उन्होंने ये भी कह दिया कि आज के दौर के यंग हीरो की मम्मी बन सकती हैं काजोल। 

अजय देवगन ने शो में कहा है कि काजोल आए दिन अपनी तस्वीरें खींचती हैं और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से पहले घंटों फोटो की एडिटिंग करती हैं। अजय ने ये भी कह दिया कि ना जाने क्यों बुढ़ापे में वो ऐसा कर रही है। 

 काजोल को अजय ने ताना मारा तो उन्होंने भी करारा जवाब दिया। काजोल ने अजय से बोल दिया कि वो बुढ्ढे हैं काजोल नहीं। साथ ही अजय ने भी ये भी कह दिय़ा कि कई बार काजोल उनके सामने बोलती रहती हैं और वो वाइफ की सुनते ही नहीं। काजोल और अजय की ये नोक झोंक करण की कॉफी का जायका और बढ़ा रही हैं। दोनों करण के शो में खुलकर बातें करते नजर आ रहे हैं। 

आपको बता दें कि हाल ही में दीवाली के दौरान काजोल और करण की बातचीत शुरू हुई है। 2 साल पहले बेस्ट फ्रेन्ड काजोल के हस्बैन्ड अजय देवगन के साथ करण जौहर का संग्राम छिड़ गया था। वजह थी अजय देवगन की फिल्म शिवाय और करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत। अजय देवगन ने तो करण जौहर पर यहां तक इल्ज़ाम लगाया दिया था कि उन्होंने ख़ुद को नंबर  वन कहने वाले क्रिटिक कमाल आर ख़ान को उनकी फिल्म शिवाय की बुराई करने के लिए पैसा दिया था। वो अलग बात है कि केआरके ने इस बात से इनकार किया था। लेकिन अब दोनों के बीच सब ठीक होता नजर आ रहा है। इसीलिए तो अजय और काजोल करण के शो पर पहुंचे।