20 साल बाद अजय ने किया खुलासा, वाइफ काजोल से लड़ाई होने के बाद करते हैं कुछ ऐसा !

3 weeks ago

बॉलीवुड में एक ऐसा कपल भी है, जो सालों से एक दूसरे के साथ है। ये कपल कोई और नहीं बल्कि अजय देवगन और काजोल ही हैं। हाल ही में इस कपल ने अपनी शादी की 20वीं सालगिरह मनाई है। दोनों बॉलीवुड के गोल्डन कपल है इस बात में कोई शक नहीं है। लेकिन अक्सर ऐसा  है कि आम पति-पत्नियों की तरह अजय-काजोल के बीच भी अनबन होती होगी। तो बता दें कि हां, दोनों के बीच भी अक्सर लड़ाई होती है और बहस होती है। इसी पर अजय ने हाल ही में बात की है। एक इंटरव्यू में अजय ने बताया है कि, सबको पता ही है कि, शादी एक गठबंधन है और किसी भी गठबंधन की तरह ये बेहद जरूर होता है कि, दोनों एक जैसे हों। एक अच्छे वैवाहिक जीवन के लिए ये काफी जरूरी होता है कि आप गठबंधन के नियमों को मानें और एक दूसरे का सम्मान करें।

 इसके साथ ही अजय ने बताया है कि अगर लोगों को ये लगता है कि हमारे बीच भी अनबन नहीं होती है तो ऐसा नहीं है। हम दोनों के बीच भी लड़ाई होती है और अनबन होती है। अजय ने बात करते हुए कहा कि, ऐसा नहीं है कि हमारे विचारों का टकराव नहीं होता लेकिन एक अच्छी बहस और झगड़े में फर्क समझना ही अक्लमंदी है। हम कभी एक दूसरे पर कोई चीज थोपते नहीं हैं और न ही शख्सीयत बदलने की कोशिश करते हैं। सबसे अच्छा तरीका ये है कि, जब हम सामने वाले को अपने जैसा बनाने की जिद छोड़ देते हैं तो आधी परेशानी वहीं खत्म हो जाती है। बाकी की आधी परेशानी दूर करने का तरीका ये है कि हम एक दूसरे पर हक नहीं जताते हैं। 

साथ ही अजय ने आगे कहा कि, ऐसा नहीं है कि हम लड़ते ही नहीं है। हमारे बीच जब भी लड़ाई होती है तो हम दोनों ही शांत हो जाते हैं। हम फिर इस बीच एक दूसरे से बात करना बंद कर देते हैं। एक कमरे में होने के बावजूद भी एक दूसरे से बात नहीं करते हैं। लेकिन हां ना बोलने के बाद भी हम आंखों ही आंखों में बातें कर लेते हैं। साफ है अजय को अच्छे से आता है कि, पत्नी काजोल को वो कैसे हैंडल करें। अजय की इस वक्त टोटल धमाल बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है।

ALSO READ : अजय-काजोल की शादी को पूरे हुए 20 साल, सिंघम की आंखों पर मर मिटी थीं काजोल, देखिए वेडिंग अलबम