फुटबॉल कोच की बायोपिक 'मैदान' में नजर आएंगे अजय देवगन, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने पिछले दिनों ही दो हिट फिल्में दी हैं। ये फिल्में हैं, दे दे प्यार दे और टोटल धमाल। दोनों ही फिल्में कॉमेडी जोनर की थी और लंबे वक्त बाद अजय ऐसी फिल्म में दिखे थे। अब अजय देवगन जल्द ही एक ऐसी फिल्म में दिखने वाले हैं जिसका इंतजार हर किसी को है। ये फिल्म एक बायोपिक फिल्म हैं। ये फिल्म फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की बायॉपिक है। फिल्म में गोल्डन ऐरा को दिखाया जाएगा। हाल ही में अब इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है। फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आ चुका है। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक खुद अजय देवगन  ने रिलीज किया है। 

इस पोस्टर में अजय तो कहीं नजर नहीं आए हैं लेकिन इससे ऐलान हो गया है कि अजय की अगली फिल्म यही है। फिल्म के पोस्टर पर लिखा नजर आ रहा है, द गोल्डन ऐरा ऑफ फुटबॉल, (1952-1962). वहीं इसके साथ ही फिल्म के टाइटल का भी ऐलान हो चुका है। इस फिल्म का नाम मैदान है। इतना ही नहीं फिल्म के बारे में पूरी जानकारी भी आ चुकी है। फिल्म में अजय के साथ कौन सी हीरोइन नजर आएगी, इसका भी खुलासा हुआ है। 

फिल्म में अजय साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश के साथ नजर आएंगे। इसेक अलावा इस फिल्म को बधाई हो के डायरेक्टर अमित शर्मा बनाने जा रहे है। दरअसल अमित शर्मा ही इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। फिल्म को बोनी कपूर प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। बोनी के साथ इस फिल्म को आकाश चावला और अरुर्वा जॉय सेनगुप्ता मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है। फिल्म में 1951 से 1962 तक फुटबॉल जगत के स्वर्णिम सफर पर आधारित होगी। बता दें कि, कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की देखरेख में ही भारतीय टीम ने एशियन गेम्‍स में 1962 में उस वक्‍त की बेस्‍ट टीम साउथ अफ्रीका को हराकर गोल्‍ड मेडल जीता था। यह वही दौर था जब इंडिया को फुटबॉल में तमाम सफलताएं मिली थीं। इसके बाद भारत को 'एशिया के ब्राजील' के खिताब से नवाजा गया। फिल्म 2020 में रिलीज होगी।