single-post

बेटी न्यासा को ट्रोल करने वालों पर फूटा सिंघम अजय का गुस्सा, ट्रोलर्स को सिखाई ये खास बात !

Feb. 20, 2019, 5:22 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स का दौर चल रहा है। आए दिन किसी ना किसी स्टारकिड को लेकर खबरें आती ही रहती हैं। स्टार्स के बच्चे चर्चा में भी खूब रहते हैं। चाहे वो शाहरुख की बेटी सुहाना हो, आमिर खान की बेटी ईरा हो या फिर अजय देवगन की बेटी सुहाना हो। सितारों के बच्चों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल होती हैं। अजय देवगन की बेटी न्यासा  भी अक्सर खबरों में रहती हैं। अजय अपने बच्चों को लेकर कितना प्रोटेक्टिव हैं ये सभी जानते हैं। हाल ही में अजय ने अपने बच्चों को लेकर बात की है। साथ ही बताया है कि आखिर क्यों लोग उनकी बेटी न्यासा को ट्रोल करते हैं। 

अजय ने कहा कि, लोगों को हमारे बच्चों को जज करना बंद कर देना चाहिए। काजोल और मैं एक एक्टर हैं और ये सब हमारे कारण है। हमारे बच्चों का इससे कोई लेना-देना नहीं है। सोचिए अगर मैं किसी को देखकर उस पर कमेंट करूं और अपना जजमेंट पास करूं तो उसे कैसा लगेगा। मुझे बहुत खराब लगता है जब लोग हमारे बच्चों को ट्रोल करते हैं। लोगों को ऐसा कहना तुरंत बंद कर देना चाहिए। ऐसे में साफ है कि अजय को बिल्कुल पसंद नहीं है कोई उनके बच्चों के बारे में बात करे। बीते दिनों ही न्यासा छुट्टियां मनाने गईं थी। इसके अलावा वो कुछ दिनों से लगातार मीडिया के कैमरों में कैप्चर भी हो रही है।

 अजय अपनी लाड़ली बिटिया को बहुत प्यार करते है। इसीलिए एक पिता होने के नाते उनका बेटी के लिए ये कंसर्न सभी को समझना चाहिए। न्यासा सिंगापोर में पढ़ाई करती हैं लेकिन आजकल वो मुंबई में हैं। पिछले दिनों भी न्यासा मुंबई में स्पॉट हुई थी। न्यासा मुंबई के एक रेस्टोरेंट में अपनी दोस्तों के साथ नजर आई थी। अजय और काजोल अपनी बेटी न्यासा का बहुत ख्याल रखते हैं। 

बेटी के लिए सिंगापुर के सबसे पॉश इलाकों में से एक ऑर्चर्ड रोड पर न्यासा के लिए एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा गया है। न्यासा जिस स्कूल में पढ़ती हैं वहां हॉस्टल है लेकिन वो हॉस्टल के बजाय अलग घर में रहना चाहती हैं। बेटी की इच्छा का ख्याल रखते हुए अजय देवगन ने सिंगापोर में अपार्टमेंट खरीद लिया। देखते हैं कि न्यासा कब बॉलीवुड में आती हैं।