अजय की भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, सोनाक्षी-परिणीति को मिलेगी टक्कर

2 weeks ago

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। अजय बीते दिनों ही फिल्म टोटल धमाल में नजर आए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है। वहीं इस फिल्म के बाद अजय जल्द ही दे दे प्यार दे में नजर आने वाले हैं। जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया था और उसे काफी पसंद भी किया गया है. बीते दिनों ही कंफर्म हुआ है कि अजय जल्द ही फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अजय के साथ सोनाक्षी सिन्हा और परिणीति चोपड़ा होंगी। वहीं अब इस फिल्म में सोना के अलावा एक औऱ एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है। फिल्म में साउथ एक्ट्रेस प्रनीता सुभाष भी नजर आने वाली हैं।


 इस फिल्म से प्रनीता बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। एक्ट्रेस का नाम का ऐलान भी मेकर्स कर चुके हैं। फिल्म में प्रणीता सोनाक्षी औऱ परिणीति को टक्कर देती नजर आएंगी। बीते दिनों ही फिल्म की रिलीज डेट फाइनल की गई है।  ये फिल्म अगले साल 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी। मतलब साफ है कि अगले साल 15 अगस्त के मौके पर अजय अपनी इस फिल्म को लेकर आएंगे। 

बता दें कि फिल्म की कहानी देशभक्ति पर आधारित होगी। फिल्म भारत पाक युद्ध की दास्तां बताएगी। फिल्म में अजय  सेना के जवान विजय कर्णिक के रोल में नजर आएंगे। बता दें कि, विजय कर्णिक 1971 में हुए भारत पाक युद्ध के भुज एयरपोर्ट के इनचार्ज थे। इस फिल्म को अभिषेक दुधईया डायरेक्ट करने जा रहे है। गिन्नी खनुजा, वजीर सिंह, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अभिषेक मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. 

वहीं भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय के साथ एक बार फिर से सोनाक्षी सिन्हा दिखेंगी तो वहीं परिणीति चोपड़ा भी अजय के साथ दोबारा काम कर रही है। सोनाक्षी-परिणीति के अलावा संजय दत्त भी सिंघम के साथ दोबारा दिखने वाले है। इसके अलावा फिल्म में राणा दग्गूबती और एमी विर्क जैसे स्टार्स भी हैं। देखते हैं कि ये फिल्म पर्दे पर क्या कमाल करती है।