सिंघम अजय ने ठुकरा दिया बाहुबली बनाने वाले डायरेक्टर राजामौली की फिल्म का ऑफर, जानिए क्यों ?

4 months ago

बाहुबली, इंडियन सिनेमा की एक ऐसी फिल्म है जो हर किसी को याद है। फिल्म हर किसी के दिल में बसी है। फिल्म के दोनों पार्ट्स ने जमकर कलेक्शन किया। साथ ही ये फिल्म दर्शकों के द्वारा भी खूब पसंद की गई। इस फिल्म को बनाने वाले एस एस राजामौली एक ऐसे डायरेक्टर बन चुके हैं। जिनके साथ हर कोई काम करना चाहता है। अब खबर आ रही है कि हाल ही में राजामौली ने अपनी एक फिल्म का ऑफऱ सिंघम अजय देवगन को दिया था। लेकिन अजय ने ये ऑफऱ ठुकरा दिया। कम ही लोगों को पता होगा कि अजय और राजामौली एक दूसरे फिल्म ईगा यानि मक्खी के वक्त से जानते हैं। 

इस फिल्म में अजय और काजोल ने हिंदी डबिंग की थी। तब से इनका रिश्ता है। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि राजामौली ने अजय को अपनी फिल्म ट्रिपल आर के लिए अजय को अप्रोच किया था। फिल्म में अजय को राजामौली ने एक खास रोल दिया था। लेकिन अजय ने ऑफऱ रिजेक्ट कर दिया। अजय ने ऐसा अपने बिजी शेड्यूल के चलते किया है। वो अपनी आने वाली फिल्मों में काफी बिजी चल रहे हैं। इसी के चलते अजय फिल्म का हिस्सा नहीं बने हैं। 

बीते दिनों ही ये भी खबर आई थी कि, अजय को डायरेक्टर शंकर ने अपनी फिल्म इंडियन 2 में एक रोल ऑफर किया था। फिल्म में साउथ सुपरस्टार कमल हासन हैं। लेकिन कहा जा रहा है कि अजय ये रोल भी रिजेक्ट कर चुके हैं। फिल्म को उन्होंने इसलिए रिजेक्ट किया क्योंकि उन्हें इसमें निगेटिव भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर का रोल करना था। अब ऐसे में जो भी हो अजय दो- दो बड़े डायरेक्टर्स की फिल्में ठुकरा चुके हैं। जल्द ही अजय टोटल धमाल में दिखेंगे। फिल्म ट्रिपल आर की बात करें तो इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार्स जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा हैं। फिल्म की शूटिंग बीते दिनों से ही चल रही है। फिल्म में आलिया भट्ट के होने की खबर आई थी।