single-post

काजोल को लेकर अजय देवगन ने किया चौंकाने वाला खुलासा, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान !

Oct. 5, 2018, 7:13 p.m.

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने हाल ही में अपनी फिल्म तानाजी की शूटिंग शुरू की है। इसके अलावा वो इन दिनों अपनी वाइफ काजोल की फिल्म हेलिकॉप्टर ईला को भी प्रमोट कर रहे है। अजय काजोल की फिल्म हेलिकॉप्टर ईला को प्रोड्यूस जो कर रहे है। इसीलिए दोनों ही इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। बीते दिनों ही अजय ने काजोल का नंबर ट्विटर पर शेयर कर एक प्रेंक किया था। अब लीजिए हाल ही में अजय ने काजोल को एक लेकर ऐसा खुलासा किया है। जिसे सुनकर तो आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल हाल  ही में अजय ने काजोल को लेकर कहा कि वो एक नंबर की कंजूस है। 

हुआ य़े कि हाल ही में काजोल पति अजय के साथ एक रियलिटी शो में अपनी फिल्म हेलिकॉप्टर ईला को प्रमोट करने पहुंची। इस दौरान अजय ने काजोल से जुड़ी एक चीज शेयर की। अजय ने बताया कि, काजोल बेहद ही कंजूस है। हमारे घर में सबसे ज्यादा पैसे मैं ही खर्च करता हूं। ये शॉपिंग के लिए भी कहीं नहीं जाती है। वैसे मैं काफी लकी हूं कि मेरी बीवी ऐसी है जो पैसे खर्च नहीं करवाती है। अब ऐसे में अजय ने फिर से काजोल की ही टांग खिंचाई कर दी। 

बता दें कि फिल्म हेलिकॉप्टर ईला में  काजोल एक सिंगल मदर का रोल प्ले करेंगी। फिल्म की कहानी मां-बेटे की कहानी पर बेस्ड है। काजोल का फिल्म में एक 22 साल का बेटा है। इसी बीच इनकी लाइफ में बहुत सारी घटनाएं घटती हैं। अजय देवगन इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म आनंद गांधी के गुजराती प्ले बेटा कागड़ो पर आधारित है। 

यहां काजोल के बेटे का किरदार निभा रहे हैं रिद्धि सेन। आपको बताते चलें कि रिद्धि बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुके हैं। नेहा धूपिया भी अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार कर रहे हैं। फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।