दोस्त संजय के साथ दोबारा काम कर रहे हैं सिंघम अजय, कल से शुरू करेंगे इस फिल्म की शूटिंग

1 week ago

Ajay Sanjauबॉलीवुड एक्टर अजय देवगन बीते दिनों ही परिवार के साथ वक्त बिता रहे थे। अजय वाइफ काजोल और दोनों बच्चों के साथ वेकेशन के लिए गए थे। अब वो वापस आ चुके हैं और अपने काम पर लग गए हैं। अजय के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। जिनमें से वो कुछ की शूटिंग कर चुके हैं और कुछ की शूटिंग वो करने वाले हैं। पिछले वक्त में ही ऐलान हुआ था कि अजय जल्द ही भुज द प्राइड ऑफ इंडिया नाम की फिल्में दिखने वाले हैं। फिल्म में अजय के साथ सोनाक्षी सिन्हा और परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। वहीं फिल्म में संजय दत्त भी अजय के साथ नजर आएंगे। दोनों ही एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं।

Ajay Sanjau Sonakshi Parieneeti

 ऐसे में दोनों की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर दिखने वाली है। कई फिल्मों में दोनों ने काम किया है और अब ये दोस्त भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में दिखेंगे। वहीं अब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है। अजय देवगन हैदराबाद के लिए रवाना हो गए है और कल से वो इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। अजय देवगन 11 जुलाई से फिल्म की शूटिंग करेंगे। ये शूटिंग वो संजय दत्त के साथ करेंगे। हैदराबाद शेड्यूल के बाद फिल्म की शूटिंग गुजरात में की जाएगी। 

Ajay, Bhuj The Pride Of india

Also Read : अब पंजाब में भी दहाड़ेगी अजय की 'सिंघम', रिलीज हुआ फिल्म का टीजर, देखिए वीडियो

इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार बहुत शक्तिशाली हैं। साथ ही फिल्म की कहानी भी काफी दमदार है। संजय दत्त के साथ अजय देवगन एक अलग अवतार में नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म की कहानी देशभक्ति पर आधारित होगी। फिल्म भारत पाक युद्ध की दास्तां बताएगी। फिल्म में अजय  सेना के जवान विजय कर्णिक के रोल में नजर आएंगे। 

Ajay, Sanjay

बता दें कि, विजय कर्णिक 1971 में हुए भारत पाक युद्ध के भुज एयरपोर्ट के इनचार्ज थे। इस फिल्म को अभिषेक दुधईया डायरेक्ट करने जा रहे है। गिन्नी खनुजा, वजीर सिंह, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अभिषेक मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म में राणा दग्गूबती और एमी विर्क जैसे स्टार्स भी हैं। फिल्म अगले साल 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी।