सिंघम अजय ने छीन ली दोस्त संजू बाबा से ये बड़ी फिल्म, खुद डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा !

5 months ago

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। अजय की फिल्म्स की लिस्ट अगर हमने आपको बताई तो आप भी सुनते सुनते थक जाएंगे। अजय के पास इस वक्त कई फिल्में है। इनमें तीन फिल्में लव रंजन की ही है। पहली फिल्म दे दे प्यार दे है। इस फिल्म में तब्बू और रकुल प्रीत के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म हो गई है। वहीं इसके बाद वो टोटल धमाल में नजर आएंगे। जिसकी भी इन दिनों खूब चर्चाएं हो रही है। टोटल धमाल में पहले संजय दत्त थे। ये फिल्म संजय दत्त की ही रही है। लेकिन अजय ने उनसे इसे छीन लिया है। 

इसीलिए तो इस फिल्म के तीसरे पार्ट में अजय देवगन आए है। हाल ही में खुद फिल्म के डायरेक्टर इंद्रा कुमार ने इस बारे में बात की है। इंद्रा कुमार ने बताया कि,  अजय देवगन के फैंस के लिए 'टोटल धमाल' एक सरप्राइज होगी। अजय जैसा एक टैलेंटेड एक्टर लगातार अलग-अलग तरह का काम दर्शकों के सामने पेश कर रहा हैं, जो कि बहुत बड़ी बात है। अजय को इंडस्ट्री में लगभग 30 साल होने को आए हैं और आज भी वो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। टोटल धमाल में भी वो अनदेखे अंदाज में दिखाई देंगे।

 वहीं इसके साथ ही फिल्म पर बात करते हुए इंदर कुमार ने कहा कि, अजय, अनिल, माधुरी और बाकी कलाकारों के साथ काम करके मुझे पुराने समय की याद आ गई। पहले बड़े स्टार्स का एक फिल्म में होना कोई बड़ी बात नहीं थी। लेकिन अब समय बदल गया है। वहीं इंद्रा कुमार से पूछा गया कि क्या इस सीरीज की आने वाली फिल्मों में भी वही दिखेंगे, तो इस पर उन्होंने कहा कि, बिल्कुल बिना अजय के ये फिल्म नहीं बन पाती। अजय ने हमें बहुत सपोर्ट किया है।

 वो इस फिल्म तो आए ही हैं। साथ ही उन्होंने फाइनेंशियली भी हमारी मदद की है। उनके बिना आगे वाली फिल्में भी नहीं बनेंगी। मतलब साफ है कि अब आने वाले वक्त में भी संजय दत्त की धमाल सीरीज की फिल्मों में एंट्री नहीं होगी। टोटल धमाल में अजय देवगन के साथ माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और पितोबश जैसे स्टार्स नजर आएंगे। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी दिखेंगी। जो कि पुराने गाने मुंगड़ा को रीक्रिएट करती दिखेंगी। सोनाक्षी का फिल्म सिर्फ आइटम नंबर है। ये फिल्म पहले 7 दिसंबर को रिलीज हो रही थी लेकिन अब 22 फरवरी को रिलीज होगी।