single-post

काजोल का नंबर शेयर कर अजय ने बनाया लोगों को पागल, बनाया ऐसा प्रेंक

Sept. 25, 2018, 3:40 p.m.

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने हाल ही में अपनी फिल्म तानाजी की शूटिंग शुरू की है। इसके अलावा वो इन दिनों अपनी वाइफ काजोल की फिल्म हेलिकॉप्टर ईला को भी प्रमोट कर रहे है। लेकिन आजकल फिल्मों का प्रमोशन इस अंदाज़ से हो रहा है कि कोई विश्वास ही ना कर पाए। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि अजय देवगन ने एक बड़ी गलती कर दी और फिर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। साथ ही सोशल मीडिया पर अजय के एक ट्वीट से सब चौंक गए। दरअसल हुआ ये है कि हाल ही में अजय ने ट्विटर पर काजोल का नंबर शेयर कर दिया। 

जिसके चक्कर में उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पडा। साथ ही लोगों ने मजाक भी बनाया। लेकिन अब अजय ने खुलासा किया है कि उन्होंने मजाक किया है। अजय ने कहा कि उन्होंने मजाक किया है। हालांकि कल से कुछ लोगों का कहना है कि शायद अजय का अकाउंट हैक कर लिया गया है। अजय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, काजोल देश में नहीं है, उनसे इस नंबर पर व्हाट्सएप करके बात कर सकते ह‍ैं। 

लेकिन अजय ने हाल ही में ट्वीट कर ये बता दिया कि वो महज एक मजाक था। क्योंकि वो इसी अंदाज़ में वाइफ काजोल की फिल्म हेलिकॉप्टर ईला का प्रमोशन कर रहे हैं। अजय ने सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट को पिंग करके भी रखा हुआ है। अब इस तरह से भी प्रमोशन हो सकता है ये किसी नहीं सोचा था। काजोल इन दिनों अपनी फिल्म हेलिकॉप्टर ईला के प्रमोशन में जुटी हैं। बता दें कि काजोल की फिल्म हेलिकॉप्टर ईला को अजय भी प्रोड्यूस कर रहे हैं।