single-post

रणबीर कपूर के साथ सिंघम अजय ने किया अपनी अगली फिल्म का ऐलान, नहीं बंद हुई है फिल्म !

Feb. 12, 2019, 2:49 p.m.

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन बैक टू बैक फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। अजय की फिल्म्स की लिस्ट अगर हमने आपको बताई तो आप भी सुनते सुनते थक जाएंगे। अजय के पास इस वक्त कई फिल्में है। इनमें तीन फिल्में लव रंजन की ही है। पहली फिल्म दे दे प्यार दे है। इस फिल्म में तब्बू और रकुल प्रीत के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म हो गई है। इसके अलावा बीते दिनों ही कंफर्म हुआ है कि अजय जल्द ही रणबीर कपूर के साथ भी लव रंजन की फिल्म में दिखने वाले हैं। हालांकि पहले खबर आई थी कि फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है।

 लेकिन अब खबर आई है कि ऐसा कुछ नहीं है फिल्म जल्द ही पर्दे पर दिखने वाली है। हाल ही में खुद अजय ने इस खबर को कंफर्म किया है। एक इंटरव्यू में अजय ने बात करते हुए कहा कि, मैं और रणबीर अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. जैसा कि पहले से प्लान था। फ़िलहाल अभी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। अजय ने साफ किया है कि फिल्म कोई ठंडे बस्ते में नहीं गई है। बल्कि फिल्म पर काम चल रहा है। जल्द ही फिल्म लोगों के बीच भी होगी। 

पिछले दिनों ही ये भी खबर आई थी कि फिल्म में दीपिका पादुकोण दिख सकती हैं। पिछले दिनों ही एक रिपोर्ट में कहा गया था कि,‘लव रंजन की फिल्म में अक्सर मेल एक्टर्स के किरदार ही जबरदस्त होते हैं लेकिन इस बार उन्होंने महिला किरदार को भी अच्छे से तैयार किया है। फिल्म में दीपिका का रोल भी बेहद जबरदस्त होगा। हालांकि अभी कुछ कंफर्म नहीं है। अजय-रणबीर की फिल्म को लव रंजन की प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिलहाल अजय की टोटल धमाल आने वाली है। इसके बाद अजय लव रंजन की ही फिल्म दे दे प्यार दे में नजर आएंगे। फिल्म में अजय के साथ तब्बू और रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी।

ALSO READ : 'सिंघम 3' और 'गोलमाल 5' को लेकर मुश्किल में फंसे अजय देवगन और रोहित शेट्टी, ये है वजह !