अब इस फुटबॉल कोच की बायोपिक में काम करेंगे सिंघम अजय, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग !

1 week ago


बॉलीवुड के सिंघम अजय़ देवगन सिंघम हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। अजय इस वक्त अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त चल रहे है। अजय फिलहाल तो तानाजी पर ध्यान दे रहे हैं। लेकिन इसके साथ ही अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी हैं। अब खबर आ रही है कि अजय देवगन जल्द ही एक नई फिल्म में नजर आने वाले है। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि जल्द ही अजय एक और बायोपिक फिल्म में दिखने वाले है। ये फिल्म फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की बायॉपिक है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को बधाई हो के डायरेक्टर अमित शर्मा बनाने जा रहे है। बधाई हो के बाद अमित शर्मा ने अपनी इस अगली फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। फिल्म 1951 से 1962 तक फुटबॉल जगत के स्वर्णिम सफर पर आधारित होगी।

 बता दें कि, कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की देखरेख में ही भारतीय टीम ने एशियन गेम्‍स में 1962 में उस वक्‍त की बेस्‍ट टीम साउथ अफ्रीका को हराकर गोल्‍ड मेडल जीता था। यह वही दौर था जब इंडिया को फुटबॉल में तमाम सफलताएं मिली थीं। इसके बाद भारत को 'एशिया के ब्राजील' के खिताब से नवाजा गया। रिपोर्ट के मुताबिक अमित शर्मा फिल्म के साथ कोई रिस्क नहीं लेना चाहते है। इसीलिए उन्होंने हॉलिवुड से स्‍पोर्ट्स कोरियोग्रफर को बुलाया है।

ALSO READ : इस फिल्म में करीना ने सिंघम अजय को किस करने से कर दिया था इंकार, वजह जानकर चौंक जाएंगे !


 फिल्म की शूटिंग इस साल जून के अंत तक शुरू हो जाएगी। वहीं बताया जा रहा है कि फिल्म की शुटिंग मुंबई, कोलकाता, हैदाराबाद और दिल्‍ली में होने वाली है। साथ ही फुटबॉल स्टेडियम में भी इसकी शूटिंग की जाएगी। इसमें विजुलाइजेशन काफी अच्छा दिखाया जाएगा। क्योंकि फिल्म को 50's की ऐरा में सेट किया गया है। साफ है कि अजय देवगन को भी फिल्म के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। अब देखते हैं कि अमित शर्मा के साथ सिंघम की जोड़ी क्या कमाल करती है।