single-post

मलाइका के प्यार में पागल हैं अर्जुन, एक दूसरे का हाथ थामे आए नजर, देखिए तस्वीरें

Oct. 25, 2018, 2:20 p.m.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान के रिलेशनशिप को लेकर खबरें पिछले काफी वक्त से आ रही हैं। दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में आए दिन आती रहती है। कभी कहा जाता है कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है तो कभी कहा जाता है कि दोनों के बीच सीक्रेट आशिकी अब भी जारी है। 33 साल के अर्जुन का 45 साल की मलाइका के साथ काफी दिनों से सीक्रेट-अफेयर चल रहा है। और अब इन दिनों तो दोनों ने अपने प्यार का खुल्लमखुल्ला आगाज कर दिया है। 

मलाइका-अर्जुन इन दिनों खूब सुर्खियों में है। हाल ही में मलाइका इटली में अपना जन्मदिन मनाने गई थी। तो बता दें कि मलाइका अकेले नहीं थी बल्कि उनके साथ अर्जुन भी इटली गए थे। मलाइका और अर्जुन की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों हाथों में हाथ डाले मिलान एयरपोर्ट पर नजर आए हैं।

IMAGE SOURCE_ PEEING MOON

इस तस्वीर से साफ हो जाता है कि दोनों अपने रिश्ते का आगाज़ कर चुके है औऱ जल्द ही अपने रिश्ते का ऐलान भी कर सकते हैं। मलाइका ने इटली में अपना बर्थडे अर्जुन कपूर के साथ सेलिब्रेट किया है। मलाइका के साथ साथ अर्जुन भी उनका बर्थ़डे सेलिब्रेट करने इटली गए थे। दोनों को हाल ही में एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था।

 दोनों एक साथ इटली से वापस भी आए हैं। हालांकि दोनों एक साथ एयरपोर्ट पर बाहर नहीं निकले। दोनों आगे पीछे निकले। ऐसे में साफ हो जाता है कि मलाइका अब अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को शादी का नाम देने के लिए रेडी हैं। वहीं हाल ही में करण जौहर ने भी एक वीडियो पोस्ट किया है।

 इस वीडियो में करण मलाइका से पूछ रहे हैं कि क्या वो इटली अकेले गई थी। करण इशारों इशारों में कुछ और ही कहना चाह रहे हैं। बता दें कि पिछले साल भी मलाइका अर्जुन के साथ ओमान गए थे। दोनों की सीक्रेट मुलाकातें अक्सर विदेशों में ही होती हैं। 45 साल की मलाइका और अर्जुन जिस तरह बार-बार साथ दिख रहे हैं ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनों अब शादी भी कर सकते हैं।