VIDEO- 9 मार्च को एक दूसरे को होंगे आकाश-श्लोका, शादी से पहले फूलों से नहाया एंटीलिया

4 months ago

देश के उद्योगपति और सबसे अमीर शख्सियत कहे जाने वाले मुकेश अंबानी के घर फिर से शहनाईयां बजने वाली हैं। मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की जल्द ही शादी जो होने वाली है। दरअसल आकाश अंबानी जल्द ही श्लोका मेहता से शादी करने जा रहे है। बीते दिनों से ही इनकी शादी का जश्न स्विटजरलैंड में चल रहा था। जहां बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे थे औऱ सभी ने आकाश-श्लोका के प्री-वेडिंग फंक्शन्स को अटेंड किया था। अब जल्द ही आकाश-श्लोका की शादी होने वाली है। दोनों की शादी से पहले एंटीलिया को सजा दिया गया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया। 

ये वीडियो एंटीलिया के अंदर का है। वीडियो सोशल मी़डिया पर वायरल हो रहा है। इस खास वीडियो में दिख रहा है कई सारे लोग मिलकर एंटीलिया को सजा रहे हैं। साथ ही कई सारे फूलों से घर को सजाया रहा है और खास लुक दिया जा रहा है। साथ ही डेकोरेशन के लिए कई तरह के सेट भी लगाए हैं जो रायल लुक दे रहे हैं। इसके अलावा खास तरह की लाइटिंग भी की जा रही है। ऐसे में साफ है अगले हफ्ते होने वाली इस शादी के लिए अभी से ही तैयारी कर ली गई है। 

बीते दिनों ही स्विट्जरलैंड के St. Moritz में आकाश-श्लोका के प्री-वेडिंग बैश में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, करिश्मा कपूर, आलिया भट्ट, जॉन अब्राहम, राजकुमार हिरानी, युवराज सिंह, विद्या बालन, सचिन तेंदुलकर, जहीर खान, जैकलीन फर्नांडिज, हेजल कीच, करण जौहर समेत कई स्टार्स पहुंचे थे।

 इन सभी ने स्विट्जरलैंड में जमकर धमाल मचाया था। आपको बता दें कि आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी। शादी के बाद 10 मार्च को वहीं मंगल पर्व होगा और 11 मार्च को रिसेप्शन दिया जाएगा।