दोस्त बॉबी के साथ अक्षय कुमार ने किया डिनर, अपनी अपनी पत्नियों के साथ आए नजर, देखिए तस्वीरें

4 weeks ago

बॉलीवुड में अक्सर दो दोस्तों की कहानी सुनने को मिलती ही रहती है। अब खिलाड़ी अक्षय कुमार और बॉबी देऑल को ही ले लीजिए। ये दोनों ही एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त हैं। दोनों की दोस्ती जगजाहिर है। दोनों ही अक्सर मिलते रहते है। हाल ही में इन दोनों को अपनी अपनी फैमिलीज के साथ मुंबई में देखा गया है। दरअसल बीती रात ही अक्षय कुमार अपनी फैमिली और बॉबी देऑल अपनी फैमिली के साथ पहुंचे थे। 

इसके अलावा यहां सनी दीवान भी नजर आए थे। ये तीनों ही अपनी अपनी पत्नियों के साथ डिनर करने के लिए पहुंचे थे। इन तीनों ने ही एक साथ वक्त बिताया और डिनर किया। खिलाड़ी अक्षय की बात करें तो वो यहां आर्मी पेंट औऱ ब्लैट स्वेटशर्ट में नजर आए। वहीं ट्विंकल खन्ना की बात करें तो ट्विंकल यहां व्हाइट टॉप और गोल्डन स्कर्ट में दिखी। 

इस ड्रेस में ट्विंकल बेहद प्यारी लग रही थी। वहीं बॉबी देऑल हमेशा की तरह कूल लुक में दिखे। बॉबी के साथ वाइफ तान्या देऑल भी नजर आई। तान्या देऑल भी बेहद स्टनिंग लुक में दिखी। इन सभी ने डिनर के बाद मीडिया को पोज दिया और फिर चल दिए। खास बात ये थी की अक्षय और बॉबी एक ही कार में अपनी अपनी पत्नियों के साथ गए.

 दोनों की दोस्ती ही इतनी खास है तो ये तो होना ही था। बात अक्षय के फिल्मीं करियर की करें तो उनके पास इस वक्त कई फिल्में है। जिनमें पहली फिल्म केसरी है जो कि जल्द ही रिलीज हो रही है।  

फिल्म की कहानी सारागढ़ी की लड़ाई पर बेस्ड है। फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। वहीं इसके बाद वो मिशन मंगल में नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय के साथ विद्दाा बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा जैसे स्टार्स दिखेंगे। 

ALSO READ : पत्नी ट्विंकल को शॉपिंग कराते नजर आए खिलाड़ी अक्षय कुमार, सामने आई तस्वीरें

इसके बाद वो सूर्यवंशी में नजर आएंगी। रोहित शेट्टी की इस फिल्म के लिए अक्षय के साथ कटरीना कैफ दिख सकती है। वहीं बॉबी देऑल बीते साल ही रेस 3 और यमला पगला दीवाना 3 जैसी फिल्मों में दिखे। लेकिन ये फिल्में ना चली। लेकिन जल्द ही वो अक्षय कुमार के साथ ही फिल्म हाउसफुल 4 में दिखेंगे।