single-post

VIDEO - होली के मौके पर भोजपुरी फिल्मों की क्वीन अक्षरा और आम्रपाली दुबे का धमाल देखिए

March 20, 2019, 3:09 p.m.

होली के रंग में रंगने की तैयारी हो चुकी है। फिजा में रंग और गुलाल के रंग बिखर रहे हैं। होली खेलने वाले मतवाले पूरे जोश में हैं। होलीकी धूम हर तरफ है । होली का रंग सिर्फ बॉलीवुड में नहीं उड़ता बल्कि भोजपुरी सिनेमा में भी खूब होली होती है। भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे का डांस  होली के मौके पर खूब हिट होता है। होली के हिट गानों पर भोजपुरी की दो हसीनाएं अक्सर थिरकती नजर आती हैं । 2 साल पहले अक्षरा और आम्रपाली का डांस खूब हिट हुआ था। सोशल मीडिया पर उनका गाना खूब देखा गया था। 

 पिछले साल भी अक्षरा और आम्रपाली का होली डांस धमाल मचाने वाला था। आम्रपाली दुबे औऱ अक्षरा सिंह का डांस देख  हर कोई हक्क बक्का रह गया है । वीडियो में दोनों ने जबरदस्त डांस किया था । दोनों के डांस को देख सभी इसके दीवाने हो गए थे। वीडियो को काफी पसंद गया था। दोनों का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था । गाने को लाखों लोगों ने देखा था। 

 

आम्रपाली दुबे ने 2014 में फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था। इसके बाद वो यूपी, बिहार और झारखंड में जबर्दस्त लोकप्रिय हो चुकी हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले वो टीवी शो ‘रहना है तेरी पलकों की छाओं में’, ‘सात फेरे’, ‘मायका’ और ‘मेरा नाम करेगी रोशन’ जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं। आम्रपाली पिछले 5 सालों से भोजपुरी फिल्मों में छाई हुई हैं। 

दूसरी तरफ अक्षरा सिंह भी आज की तारीख में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक सबसे सफल अभिनेत्री हैं। उन्होंने ने भी टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी।  अक्षरा की जोड़ी पवन सिंह के साथ बहुत हिट है। अक्षरा सिंह के फिल्मी करियर की शुरुआत रवि किशन की फिल्म 'सत्यमेव जयते' से हुई थी।

 इस फिल्म में उनके अभिनय को खूब सराहा गया था। 30 अगस्त 1993 में जन्मीं अक्षरा ने कभी सोचा नहीं था कि वह एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी पहचान बनाएंगी। उन्हें बचपन से गाने का बहुत शौक था।