single-post

2.0 में तैयार होने के लिए हीरोइन से भी ज्यादा वक्त लगाते थे अक्षय, इतने घंटो में होता था मेकअप !

Nov. 4, 2018, 3:30 p.m.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 के चर्चे इन दिनों जोरों शोरों से हो रहे हैं। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। गणेश चतुर्थी के मौके पर ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसके बाद हाल ही में फिल्म का ट्रेलर आया है जो दर्शकों को काफी पसंद आया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक दमदार विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में विलेन अक्षय और चिट्टी रोबो के बीच टक्कर होगी। फिल्म में अक्षय पावरफुल शक्तियों से लैस हैं। ये पावरफुल विलेन सारे शहर का मोबाइल छीन लेता है। ऐसे में चिट्टी रोबोट इसका मुकाबला के लिए वापस आता है। इस फिल्म की हर चीज बड़ी और ग्रांड है। फिल्म में सबसे ज्यादा वक्त अगर किसी को तैयार होने में लगा है तो वो हैं अक्षय कुमार। दरअसल फिल्म में अक्षय एक विलेन बने हैं। अक्षय को अपने लुक में आने के लिए घंटे लग जाते थे। 

अक्षय ने हाल ही में ये कहा है कि उन्हें मेकअप लेने के लिए एक हीरोइन से भी ज्यादा वक्त लगता था। अक्षय ने लिखा कि, ऐसे एक्टर के लिए जो कभी मेकअप नहीं करता, 2.0 बिल्कुल अलग कहानी है। अपना लुक सही पाने के लिए मुझे फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस से अधिक समय लगा। अब ऐसे में समझ तो गए ही होंगे कि अक्षय को इस मेकअप को लेने में कितना वक्त लगता था। 

अक्षय को अपना मेकअप लेने में 3 घंटे से ज्यादा का वक्त लगता था। इस फिल्म का बजट 600 करोड़ बताया जा रहा है। फिल्म में देश और दुनिया के कुल मिलाकर 3000 से भी ज्यादा टेक्नीशियन्स लगे हैं। ये बेहद चौंकाने वाला है कि किसी भारतीय फिल्म में इतने टैक्नीशियंस ने काम किया है। फिल्म को कई भाषाओं जैसे तमिल, तेलगू औऱ हिंदी में रिलीज किया जाएगा।  फिल्म 28 नवंबर को रिलीज हो रही है।