single-post

2.0 के ट्रेलर में दिखेगा खिलाड़ी अक्षय का जलवा, मेकर्स ने की है कुछ ऐसी प्लानिंग !

Sept. 26, 2018, 1:34 p.m.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 के चर्चे इन दिनों जोरों शोरों से हो रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। गणेश चतुर्थी के मौके पर ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक दमदार विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में विलेन अक्षय और चिट्टी रोबो के बीच टक्कर होगी। फिल्म के टीजर में अक्षय महा पावर शक्तियों से लैस हैं। ये पावरफुल विलेन सारे शहर का मोबाइल छीन लेता है। ऐसे में चिट्टी रोबोट इसका मुकाबला के लिए वापस आता है। फिल्म का टीजर काफी दिलचस्प है। इस टीजर को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। फिल्म के टीजर में अक्षय कुमार ज्यादा देर के लिए नजर नहीं आए थे। इसके चलते सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब अपना गुस्सा जाहिर किया था। साथ ही मेकर्स पर सवाल ख़डे कर दिए थे। खबरें आई थीं कि फिल्म में अक्षय के रोल के साथ मजाक किया है। लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार एक सुपरस्टार हैं और ऐसे में टीजर में सिर्फ महज दो सेकेंड के लिए दिखाना कहां का न्याय है। 

इसी के चलते लोगों ने जमकर गुस्सा दिखाया और कहा है कि अक्षय के लिए स्पेशल नया टीजर रिलीज किया जाए। वहीं लोगों ने VFX को लेकर भी अपनी नाराजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि इसमें कहां वीएफएक्स नजर आ रहे हैं। करीब 550 करोड़ के वीएफएक्स का काम इसमें किया गया है।  लेकिन वो तो नजर ही नहीं आ रहा है। वहीं अब खबर आ रही है कि मेकर्स हिंदी भाषी दर्शकों को नाराज नहीं करना चाहते हैं। इसीलिए अब वो ट्रेलर में अक्षय को ज्यादा स्क्रीन स्पेस देंगे। रिपोर्ट के मुताबिक टीजर में अक्षय का काफी रोल होगा। ताकि दर्शकों को अक्षय़ के रोल से कोई शिकायत ना हो। बताया गया कि, फिल्म में देश और दुनिया के कुल मिलाकर 3000 से भी ज्यादा टेक्नीशियन्स लगे हैं। खबरों के मुताबिक  ट्रेलर इसी साल दीवाली पर रिलीज हो सकता है।

 कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट चेन्नई में रखा जाएगा और इस इवेंट शो की पूरी स्टार कास्ट और क्रू मौजूद होगा। लेकिन फिल्म के ट्रेलर की कोई तारीख अभी नहीं आई है। अब जो भी हो लोगों के निगेटिव कमेंट्स का जवाब मेकर्स कैसे देते हैं। ये देखना काफी दिलचस्प होगा। ये फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हो रही है।