2.0 के नए पोस्टर में दिखा अक्षय कुमार का खौफनाक अंदाज, फिल्म की एडवांस बुकिंग हुई शुरू

1 months ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही फिल्म 2.0 को लेकर आ रहे हैं। फिल्म बस रिलीज होने ही वाली है। फिल्म को लेकर अबतक अच्छा खासा बज़ है। बीते दिनों से फिल्म के पोस्टर्स रिलीज हो रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने अपना एक और लुक शेयर किया है। इस लुक में अक्षय बेहद खतरनाक लग रहे हैं। लुक में अक्षय़ की दो शेड्स नजर आ रही है। जिसमें एक तरफ उनका आधा चेहरा अलग लुक का है तो वहीं दूसरी तरफ भी उनका चेहरा दूसरे लुक का है। 

इस लुक के साथ अक्की ने एक नया खुलासा किया है। लुक में अक्की ने बताया है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। पिक्चर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा कि, आप फिल्म 2.0 की एडवांस बुकिंग आसानी से कर सकते हैं। ऐसे में साफ है कि फिल्म की एक्साइटमेंट लेवल दर्शकों के दिलों में और भी बढ़ गई है। 

इस फिल्म मेंअक्षय कुमार एक दमदार विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में विलेन अक्षय और चिट्टी रोबो यानि रजनीकांत के बीच टक्कर होगी। फिल्म में अक्षय पावरफुल शक्तियों से लैस हैं। ये पावरफुल विलेन सारे शहर का मोबाइल छीन लेता है। ऐसे में चिट्टी रोबोट इसका मुकाबला के लिए वापस आता है। फिल्म के सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल राइट्स और डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स से फिल्म को 370 करोड़ का कलेक्शन हुआ हैं। 

वहीं फिल्म के सभी भाषाओं के डिजिटल राइट्स की बात की जाए तो वो 60 करोड़ में बिके हैं। तो वहीं सैटेलाइट राइट्स 120 करोड़ में बेचे गए हैं। इस हिसाब से फिल्म अबतक कुल मिलाकर 480 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। बता दें कि फिल्म का बजट 600 करोड़ बताया गया है। फिल्म में देश और दुनिया के कुल मिलाकर 3000 से भी ज्यादा टेक्नीशियन्स लगे हैं। ये बेहद चौंकाने वाला है कि किसी भारतीय फिल्म में इतने टैक्नीशियंस ने काम किया है। फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हो रही है।